Job Interview: सोशल मीडिया पर गुजरात के अंकलेश्वर शहर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक निजी कंपनी में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने आए हजारों छात्रों का जमावड़ा दिख रहा है. वीडियो में छात्रों को इंटरव्यू हॉल के बाहर धक्का-मुक्की करते हुए और हंगामा मचाते हुए देखा जा सकता है. यह डरावना वीडियो है जिसमें दिख रहा है कि कैसे छात्र संघर्ष करते हुए दिख रहे हैं. 


 वॉक-इन-इंटरव्यू होना था


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक अंकलेश्वर के लॉर्ड्स प्लाजा होटल में थर्मैक्स कंपनी में एक वैकेंसी के बारे में पता चलने के बाद नौकरी की तलाश में युवाओं की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. कंपनी ने आवश्यक योग्यता और कार्य अनुभव के साथ रिक्तियां पोस्ट की थीं. इसके लिए वॉक-इन-इंटरव्यू होना था और इसके लिए हजारों छात्र पहुंच गए. देखते ही देखते यहां खतरनाक रूप से भीड़ गई.


स्थिति बेकाबू हो गई


वहां व्यवस्था भी बेकार थी और खराब रेलिंग का खामियाजा नौकरी पाने के इच्छुक और उत्साही युवाओं को भुगतना पड़ा. यह घटना सोमवार को उस समय हुई जब इस निजी कंपनी के परिसर में इंटरव्यू शुरू होने वाला था. भारी संख्या में छात्रों के आने से इंटरव्यू प्रक्रिया बाधित हो गई और स्थिति बेकाबू हो गई. 



.


कंपनी के गेट पर धक्का-मुक्की


वीडियो में कुछ छात्रों को कंपनी के गेट पर धक्का-मुक्की करते हुए और गार्डों के साथ बहस करते हुए देखा जा सकता है. कुछ छात्रों ने आरोप लगाया कि उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया गया था, लेकिन उन्हें अंदर जाने नहीं दिया गया. फिलहाल इस घटना पर कंपनी की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं आया है. वहीं, वीडियो सामने आने के बाद प्रतिक्रियाओं का आना शुरू हो गया है.