Karnataka: ओबामा-कमला हैरिस से मिलने अमेरिका जा रहे डीके शिवकुमार? जानें कांग्रेस नेता ने क्या दिया जवाब
Advertisement
trendingNow12421077

Karnataka: ओबामा-कमला हैरिस से मिलने अमेरिका जा रहे डीके शिवकुमार? जानें कांग्रेस नेता ने क्या दिया जवाब

DK Shivakumar: कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार ने अमेरिका की अपनी यात्रा को लेकर फैली खबरों को खारिज करते हुए रविवार को स्पष्ट किया कि यह पूरी तरह से एक निजी यात्रा है.

Karnataka: ओबामा-कमला हैरिस से मिलने अमेरिका जा रहे डीके शिवकुमार? जानें कांग्रेस नेता ने क्या दिया जवाब

DK Shivakumar: कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार ने अमेरिका की अपनी यात्रा को लेकर फैली खबरों को खारिज करते हुए रविवार को स्पष्ट किया कि यह पूरी तरह से एक निजी यात्रा है. उन्होंने यह भी साफ किया कि वह अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने जा रहे हैं और किसी भी राजनीतिक नेता से मिलने की उनकी कोई योजना नहीं है.

अमेरिका यात्रा पर शिवकुमार ने क्या कहा

शिवकुमार ने मीडिया के सामने एक पत्र भी प्रस्तुत किया, जो उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को इस यात्रा के संबंध में लिखा था. इस पत्र में शिवकुमार ने खरगे को सूचित किया कि वह 8 सितंबर से 15 सितंबर तक अमेरिका में रहेंगे और 16 सितंबर को वापस लौटेंगे. उन्होंने यह भी जोर देकर कहा कि उनकी यात्रा का उद्देश्य पूरी तरह से व्यक्तिगत और पारिवारिक है, और इसमें किसी राजनीतिक एजेंडे का कोई स्थान नहीं है.

ओबामा और कमला हैरिस से मिलेंगे शिवकुमार?

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि शिवकुमार अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और मौजूदा उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से मिलने जा रहे हैं. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवकुमार ने स्पष्ट किया कि ऐसी सभी खबरें निराधार और गलत हैं. उन्होंने दोहराया कि उनकी यात्रा का मकसद सिर्फ और सिर्फ परिवार के साथ समय बिताना है. इसका किसी भी राजनीतिक कार्यक्रम से कोई संबंध नहीं है.

मैं एक सप्ताह के लिए विदेश जा रहा हूं..

शिवकुमार ने मीडिया से बातचीत में कहा, "मैं एक सप्ताह के लिए विदेश जा रहा हूं, लेकिन यह पूरी तरह से एक निजी यात्रा है. इस दौरान मैं किसी बड़ी हस्ती से मिलने नहीं जा रहा हूं. यह सिर्फ परिवार के साथ छुट्टियां मनाने का समय है."

शिवकुमार ने किसी भी राजनीतिक चर्चा से इनकार किया

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक अपनी अमेरिका यात्रा से पहले शिवकुमार ने मुख्यमंत्री सिद्धरमैया से उनके आवास पर मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद भी शिवकुमार ने अपने दौरे को निजी बताते हुए किसी भी राजनीतिक चर्चा से इनकार किया.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news