Anjali House Theft: दिल्ली (Delhi) के कंझावला मामले (Kanjhawala Case) में मारी गई अंजलि (Anjali) के घर में बीती रात अज्ञात लोगों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि उन्होंने अंजलि के घर में तोड़फोड़ भी की. आरोप है कि चोर टीवी समेत अन्य सामान अंजलि के घर से उठा ले गए. हालांकि, चोरी के इस वारदात में पुलिस अब तक कोई ब्योरा नहीं दे सकी है. लेकिन लोकल लोगों का कहना है कि अंजलि के परिवार को उन्होंने आज सुबह लगभग 7.30 बजे चोरी की सूचना दे दी थी. अंजलि के घर का ताला टूटा हुआ पाया गया. वहां से कई सामान गायब थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंजलि के घर चोरी और तोड़फोड़


बता दें कि अंजलि के घर में चोरी की वारदात की सूचना मिलने के बाद अमन विहार थाने के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. मृतक अंजलि की रिश्तेदार अनु ने बताया कि उन्हें पड़ोसियों ने चोरी की घटना के बारे में बताया. अनु ने कहा कि चोरी के पीछे उनको निधि का हाथ होने का शक है.


अंजलि के परिजनों ने किस पर लगाया आरोप?


अंजलि के रिश्तेदारों ने आरोप लगाया कि निधि को पकड़े जाने का डर है और इस वजह से वह अपना सामान उनके घर में रखने का प्रयास कर रही है. इसके अलावा अंजलि के परिवार वाले पुलिस प्रशासन पर उंगली उठा रहे हैं.


क्या है कंझावला केस?


गौरतलब है कि न्यू ईयर की रात निधि और अंजलि रोहिणी के एक होटल में जश्न के बाद अपने घर जा रही थीं. तभी हादसा हो गया और अंजलि मारुति बलेनो कार के नीचे फंस गई. आरोप है कि अंजलि को कार से कई किलोमीटर तक घसीटा गया.


जान लें कि दिल्ली पुलिस ने निधि का बयान धारा 164 सीआरपीसी के तहत दर्ज किया था. वही घटना की अकेली चश्मदीद गवाह है. पुलिस ने कंझावला केस में 7 आरोपियों आशुतोष, दीपक खन्ना, अंकुश खन्ना, कृष्ण, अमित खन्ना, मिथुन और मनोज मित्तल को अरेस्ट किया है. हालांकि, अंकुश को कोर्ट से बेल मिल चुकी है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं