Anjali Ex-Boyfriend: कंझावला कांड (Kanjhawala Case) में एक शख्स का नाम सामने आया था कि वो उस दिन पार्टी में था. ज़ी न्यूज़ उस शख्स के घर पहुंचा तो उसने अपना नाम ना उजागर करने की शर्त पर बताया कि 2 साल पहले वो अंजलि (Anjali) का दोस्त था. उससे रिलेशनशिप में था. फिर कुछ अनबन के चलते अमन विहार थाने से हमारे दोनों परिवारों की रजामंदी से हम अलग हो गए थे. मेरी शादी को डेढ़ साल हो गए हैं. मेरा एक बच्चा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंजलि के 'Ex-बॉयफ्रेंड' का खुलासा


शख्स ने बताया कि मेरा इन दो साल से अंजलि से कोई लेना देना नहीं है. न ही मैं उस होटल में 31 दिसंबर को मौजूद था. मेरी इन दो साल में कभी अंजलि से बात नहीं हुई. इस मामले में मेरा नाम ना उछाला जाए. ये बयान देते हुए शख्स ने अपना चेहरा छिपा रखा था.


6 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है पुलिस


बता दें कि दिल्ली पुलिस आज अंजलि की दोस्त निधि को सुल्तानपुरी थाने जांच में शामिल करने के लिए ले गई. जान लें कि 1 जनवरी को तड़के कई किमी तक एक कार से घसीटने के बाद अंजलि की मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. छठे आरोपी आशुतोष पुलिस ने आज ही गिरफ्तार किया है और सातवें आरोपी अंकुश की तलाश जारी है.


कंझावला केस की जांच में जुटी पुलिस


डीसीपी हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने निधि को जांच में शामिल करने के लिए लाई है. निधि को हिरासत में नहीं लिया गया है और न ही उनको अरेस्ट किया गया है. घटना की पूरी टाइमलाइन और आरोपी व चश्मदीद के बयान को जांच के एक भाग के रूप में वेरिफाई किया जा रहा है.


गौरतलब है कि इससे पहले दिल्ली पुलिस ने अंजलि की दोस्त निधि का सीआरपीसी (CRPC) की धारा 164 के तहत बयान दर्ज किया था. निधि, अंजलि के साथ तब थीं, जब ये घटना हुई थी. पुलिस अब तक 6 आरोपियों दीपक खन्ना, आशुतोष, कृष्ण, अमित खन्ना, मनोज और मिथुन को गिरफ्तार कर चुकी है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं