Karnataka News: कर्नाटक के रायचूर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मासूम टीचर के गुस्से का ऐसा शिकार हुआ कि उसका शरीर 40 फीसदी झुलस गया. टीचर ने मासूम को खौलते पानी से जला डाला. 8 साल का ये बच्चा अस्पताल में दर्द से कराह रहा है. वहीं, टीचर घटना के बाद से फरार है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीचर ने दिखाई हैवानियत


कर्नाटक के रायचूर की ये घटना जितनी दर्दनाक है, उतनी ही चिंताजनक भी, आखिर कैसे कोई टीचर इस हैवानियत तक उतर सकता है. यहां के श्रीगनमथेश्वर सीनियर स्कूल के सेकेंड क्लास में पढ़ने वाले अखिल का कसूर केवल इतना था कि 2 सितंबर को स्कूल यूनिफॉर्म में ही उसका शौच निकल गया था. गुस्से मे लाल टीचर ने खौलता पानी अखिल के ऊपर उछाल दिया.


गांव के लोगों ने की कार्रवाई की मांग


मासूम के मां-बाप बेहद गरीब हैं, इलाज कराना उनके लिए संभव नहीं है. वहीं, गांव के लोगों ने टीचर पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. शिक्षा विभाग ने इस पूरे प्रकरण की जांच का जिम्मा अब पुलिस को दे दिया है. अभी आरोपी टीचर पुलिस की गिरफ्त से बाहर है और इस घटना के बाद से स्कूल नहीं आया है. गांव के लोग कह रहे हैं कि टीचर ने बच्चे को गरम पानी से जलाया है, अगर ये आरोप सही है तो टीचर को तुरंत बर्खास्त किया जाए और परिवार को उचित मुआवजा दिया जाए.


पुलिस ने दर्ज किया मामला


इस मामले में रायचूरू के जिला शिक्षा अधिकारी चेतन कुमार ने कहा कि जांच टीम ने जो जानकारी दी है उसके आधार मस्की पुलिस थाने में विभाग की ओर से एक मामला दर्ज करवाया गया है. इस केस में जो भी दोषी हो चाहे वो स्कूल का स्टाफ हो या फिर कोई भी अन्य, उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए हमने पुलिस से अपील की है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर