मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत का ऑफिस तोड़ने के बाद बीएमसी के निशाने पर कंगना का खार स्थित घर आ गया है. कंगना का खार में आर्किड ब्रीज नामकी बिल्डिंग में फ्लैट है. एफएसआई के उल्लंघन को लेकर बीएमसी ने दो साल पहले नोटिस भेजा था. कंगना ने इसके खिलाफ दिंडोशी कोर्ट में अपील की थी, तब कोर्ट ने स्टे दिया था और बीएमसी को अपना जवाब फाइल करने को कहा था. बीएमसी ने दो साल तक अपना जवाब ही नहीं दिया. लेकिन अब जबकि शिवेसना के वर्चस्व वाली बीएमसी ने कंगना के खिलाफ मुहिम छेड़ दी है. दो दिन पहले ही सिविल कोर्ट में अर्जी देकर स्टे हटाने और कंगना के फ्लैट का अवैध निर्माण तोड़ने की इजाजत मांगी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंगना के खार के जिस फ्लैट पर बीएमसी की तोड़क करवाई की तलवार लटक रही है, उसे अभिनेत्री ने मार्च 2013 में खरीदा था. खार के रोड नंबर 16 और 18 के जंक्शन पर स्थित आर्किड ब्रीज नाम की इस बिल्डिंग में कंगना ने फ्लैट नंबर 501,502 और 503 खरीदा था. फ्लैट नंबर 501 के लिए कंगना ने 5.5 करोड़, 502 फ्लैट के लिए 5.25 करोड़ और 503 फ्लैट के लिए 3.25 करोड़ रुपये यानी कुल 14 करोड़ में कंगना ने यह तीनों फ्लैट खरीदा. इन तीनों फ्लैट 2357 वर्ग फुट में फैला है. 


जब महिला मुक़ाबिल हो तो उसका ‘चरित्र’ उछालो...


कंगना ने यह तीनों फ्लैट हेरिटेज इनबिल्ड प्राइवेट लिमिटेड से 2018 में 70 लाख की स्टैम्प ड्यूटी भरकर खरीदे थे. कंगना खार के इस बिल्डिंग में आने से पहले वो सांताक्रुज में रहती थी. कंगना की इस खार वाली बिल्डिंग में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, जेनेलिया देशमुख, निर्माता ताजदार अमरोही जैसे कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियां रहती है. 2018 में बीएमसी ने इसी आर्किड ब्रीज बिल्डिंग के पांचवी मंजिल पर स्थित कंगना के फ्लैट में अवैध तरीके से किए गए बदलाव पर नोटिस दिया था. बाद में उन्होंने मुम्बई के दिंडोशी कोर्ट से स्टे लिया था.