मथुरा: केरल के कोझिकोड एयरपोर्ट (Kozhikode Airport) पर क्रैश हुए एयर इंडिया (Air India) के विमान के को-पायलट अखिलेश कुमार उत्तर प्रदेश के मथुरा के रहने वाले थे. उनकी मौत की खबर सुनते ही परिवार में मातम छा गया है. अखिलेश कुमार तीन भाइयों में सबसे बड़े थे, उनकी उम्र अभी मात्र 32 साल ही थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि दिवंगत को-पायलट अखिलेश कुमार की पत्नी गर्भवती हैं, वो इसी महीने बच्चे को जन्म दे सकती हैं. इस मुश्किल वक्त में अखिलेश कुमार की पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है. परिवार के लोग उन्हें सांत्वना देने की कोशिश कर रहे हैं.


को-पायलट अखिलेश कुमार के शव की शिनाख्त करने के लिए उनके भाई लोकेश दिल्ली से केरल के लिए रवाना हो चुके हैं.


ये भी पढ़े- केरल हादसा LIVE Updates: क्रैश विमान का DFDR बरामद, हादसे के कारणों की मिल सकेगी जानकारी


बता दें कि केरल के कोझिकोड में हुए विमान हादसे में मरने वालों की संख्या 18 हो गई है और 127 लोग घायल हैं. एयर इंडिया का विमान शुक्रवार शाम को कोझिकोड हवाई पट्टी से फिसल कर खाई में गिर गया और दो हिस्सों में टूट गया. कोझिकोड एयरपोर्ट पर रेस्क्यू ऑपरेशन खत्म हो गया है और घायलों का अस्पलात में इलाज चल रहा है. ये विमान दुबई से आ रहा था, इसमें कुल 190 लोग सवार थे.


केंद्रीय मंत्री वी. मुरलीधरन दिल्ली से कोझिकोड पहुंच चुके हैं. उन्होंने कहा कि कालीकट हवाई अड्डे पर दुर्घटना स्थल का दौरा किया. एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस के अधिकारियों ने जानकारी दी कि दुर्घटना कैसे हुई थी. दुर्घटना के विभिन्न पहलुओं का पता लगाने के लिए जांच जारी है.