Gangrape at New Delhi Railway Station: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बने फुटओवर ब्रिज के नीचे गैंगरेप का मामला सामने आया है. घटना 21 जुलाई की रात की बताई जा रही है. आरोपियों में से एक महिला का जानकार बताया जा रहा है. वारदात के बाद महिला ने खुद पुलिस को फोन करके अपने साथ हुई हैवानियत की जानकारी दी. इस खुलासे के बाद स्थानीय पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल कराने के लिए अस्पताल भेजने के साथ इस मामले की जांच शुरू की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रेलवे स्टेशन में वारदात


दिल्ली पुलिस की गिनती दुनिया की कुछ हाईटेक और एडवांस पुलिस एजेंसियों में होती है. ऐसे में दिन और रात यानी चौबीसों घंटे चौकसी और गश्त का दावा करने के बावजूद जब रेलवे स्टेशन में एक महिला की सरेआम इज्जत लुटने की खबर आई तो हड़कंप मच गया. पीड़ित महिला फरीदाबाद की रहने वाली है, जिसकी उम्र करीब 30 साल है. महिला का आरोप है कि रेलवे स्टेशन पर 2 लोगों ने उसके साथ रेप किया, जबकि 2 कर्मचारी बाहर पहरा दे रहे थे. रेलवे पुलिस को इस संबंध में पीसीआर कॉल मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


महिला की ओर से दर्ज एफआईआर के मुताबिक, 21 तारीख की रात को आरोपी ने उसे फोन करके स्टेशन बुलाया. आरोपी ने कहा था कि उसके बेटे का जन्मदिन है और उसने छोटी सी पार्टी रखी है. इसके बाद पीड़िता रात साढ़े दस बजे कीर्ति नगर पहुंची, जहां से आरोपी उसे अपने साथ ले गया. महिला ने ये भी बताया कि नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 8 और 9 के बीच पहुंचने पर आरोपी ने उसे एक कमरे में बैठने को कहा फिर उसने अपने तीन दोस्तों को बुला लिया और उसके साथ गैंगरेप किया. महिला की शिकायत पर आनन फानन में कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


लाइव टीवी