NIA on Anmol Bishnoi: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. एनआईए ने अनमोल विश्नोई के ऊपर 10 लाख का इनाम रखा है. अनमोल विश्नोई एनआईए की मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल हो गया है. जानकारी के मुताबिक कनाडा और यूएस में बैठ कर अनमोल बिश्नोई गैंग को ऑपरेट कर रहा है. अनमोल विश्नोई के नाम का तार बाबा सिद्दिकी की हत्या के मामले में सामने आया है. बताया जा रहा है कि बाबा सिद्दिकी के हत्या करने वाले शूटर्स के साथ अनमोल बिश्नोई के तार जुड़े हुए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान के घर फायरिंग की ले चुका है जिम्मेदारी


बता दें कि अनमोल विश्नोई सलमान खान के घर पर हुए फायरिंग की भी जिम्मेदारी ले चुका है. एनडीटीवी की रिपोर्ट की माने तो अनमोल बिश्नोई के सामने भाषण देकर उन्हें गोली चलाने के लिए उकसाया था. इस घटना के बारे में मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की ओर से दायर याचिका में जानकारी दी गई है. रिपोर्ट के मुताबिक अनमोल बिश्नोई ने अपने दो शूटरों  विक्की गुप्ता और सागर पाल से बताया था कि अगर अभिनेता सलमान खान के घर पर गोली चलाते हैं तो समझें कि वे इतिहास रच रहे हैं.


शूटरों को अनमोल ने उकसाया था


शूटरों को संबोधित करते हुए अनमोल बिश्नोई ने कहा था कि आप लोग अपने जीवन का "सबसे अच्छा काम" करने जा रहे हो. मुंबई की एक विशेष कोर्ट में दायर 1,735 पन्नों की चार्जशीट के मुताबिक गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने कहा था, "इस काम को अच्छे से पूरा करो. जैसे ही काम पूरा होगा तुम लोग इतिहास रचोगे."


14 अप्रैल को हुई थी घटना


बता दें कि अप्रैल के महीने में सलमान खान के घर के पास फायरिंग हुई थी. घटना 14 अप्रैल की है. इस घटना में दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोली चलाई थी. गोली चलाने के बाद दोनों ओरोपी फरार हो गए थे.