Lawrence Bishnoi Enquiry: स्पेशल सेल की पूछताछ में लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) ने बताया कि वो सिद्धू मूसेवाला पर दवाब बनाना चाहता था. लॉरेंस और गोल्डी बरार चाहते थे कि मूसेवाला उसके लिए गाना गाए. कई बार इसके लिए लॉरेंस के गुर्गों ने सिद्धू मूसेवाला को धमकी भी दी थी. इसलिए सिद्धू मूसेवाला Bambiha गैंग के संपर्क में आ गया था.


भारी सुरक्षा के बीच है लॉरेंस


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि लॉरेंस का भाई अनमोल भी जांच के दायरे में है. लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल भी विदेश में है. जांच एजेंसियों के पास लॉरेंस को कस्टडी से भगाने की साजिश के भी इनपुट हैं. इसलिए रिमांड और पेशी के दौरान भारी सुरक्षा रखी जा रही है.


बाहर से हुई थी हत्यारों की सप्लाई


जांच एजेंसियों के इनपुट के मुताबिक अगर उसे कभी कोर्ट से जमानत मिलती है तो वो विदेश भी भाग सकता है. सूत्रों के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल हाथियार नॉर्थ ईस्ट राज्यों और UP से आए थे.


यह भी पढ़ें: नूपुर शर्मा विवाद पर पाकिस्तान की साजिश बेनकाब, हैशटैग को कराया ट्रेंड; खाड़ी देशों को भी भड़काया


हत्या में शामिल नहीं रहा लॉरेंस


गौरतलब है कि लॉरेंस बिश्नोई आज तक किसी हत्या में डायरेक्ट रूप से शामिल नहीं रहा है. सिर्फ अपने नेटवर्क का इस्तेमाल कर जबरन फिरौती और हत्या की साजिश में शामिल रहता है. एक गैंग का काम दूसरे गैंग से करवाता था, दूसरे के तीसरे गैंग से. इसका मकसद ये होता था जो लोग उसके गैंग के हिसाब से काम नहीं करते थे उनको अपने गैंग से निकाल देता था.


LIVE TV