नूपुर शर्मा विवाद पर पाकिस्तान की साजिश बेनकाब, हैशटैग को कराया ट्रेंड; खाड़ी देशों को भी भड़काया
Advertisement
trendingNow11211111

नूपुर शर्मा विवाद पर पाकिस्तान की साजिश बेनकाब, हैशटैग को कराया ट्रेंड; खाड़ी देशों को भी भड़काया

पाकिस्तान में फॉलोअर्स से ट्वीट कराए गए. लोगों को भारत के खिलाफ भड़काया गया. इतना ही नहीं पाकिस्तान ने खाड़ी देशों को भी भड़काया.  

नूपुर शर्मा विवाद पर पाकिस्तान की साजिश बेनकाब, हैशटैग को कराया ट्रेंड; खाड़ी देशों को भी भड़काया

Nupur Sharma Controversy: बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा पैगंबर पर विवादित बयान देकर चर्चा में हैं. उनके खिलाफ कार्रवाई का दौर चल रहा है. अब इस बीच पूरे विवाद पर पाकिस्तान की साजिश बेनकाब हुई है. उसने सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा के खिलाफ कैंपेन चलाया और हैशटैग ट्रेंड कराया.  पाकिस्तान ने फॉलोअर्स से ट्वीट कराए और लोगों को भारत के खिलाफ भड़काया. इतना ही नहीं पाकिस्तान ने खाड़ी देशों को भी भड़काया.  

भारत की साख को खराब करने की कोशिश

गल्फ देशों से भारत के संबंध को खराब करने की साजिश के तहत पाकिस्तान से नूपुर शर्मा से जुड़े हैशटैग को ट्रेंड कराया गया. पाकिस्तान में बड़ी संख्या में ट्वीट कराए गए. दुनिया में भारत की साख को खराब करने की कोशिश की गई. साथ ही गल्फ देशों से भारत के संबंध को खराब करने का प्रयास किया गया. 

fallback

ये भी पढ़ें- नूपुर शर्मा को मुंबई पुलिस का समन, 22 जून को होना होगा पेश

बता दें कि खाड़ी देशों ने नूपुर शर्मा के बयान आपत्ति जताई थी. सऊदी अरब, कुवैत, कतर, ईरान, पाकिस्‍तान, अफगानिस्‍तान ने नाराजगी जाहिर की. पाकिस्तान ने भी भारतीय प्रतिनिधि को बुलाकर फटकार लगाई. एक बयान में पाकिस्‍तान के विदेश मंत्रालय ने नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल की टिप्‍पणियों को 'पूरी तरह से अस्‍वीकार्य' करार दिया. पाकिस्‍तान ने कहा कि ऐसी टिप्‍पणियों से 'दुनियाभर के मुस्लिमों की भावनाएं आहत हुई हैं. 

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने भी एक बयान में कहा था कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में भारत में धार्मिक स्‍वतंत्रताओं को कुचला जा रहा है और मुस्लिमों पर अत्‍याचार किए जा रहे हैं. उधर,नूपुर शर्मा की मुश्किलें भी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. मुंबई पुलिस ने अब उन्हें समन भेजा है. नूपुर को 22 जून को मुंबई पुलिस के सामने पेश होना होगा.

ये भी पढ़ें- हिजाब बैन का विरोध करने पर कॉलेज ने 24 छात्राओं को किया सस्पेंड, फिर गहराया विवाद

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news