Mamata Banerjee Injury Live: चुनाव आयोग ने बंगाल सचिव को लिखी चिट्ठी, कल 5 बजे दाखिल करनी होगी रिपोर्ट

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 11 Mar 2021-5:26 pm,

Mamata Banerjee Injury Live Update: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) नंदीग्राम (Nandigram) के बिरुलिया में बुधवार को चुनाव प्रचार के दौरान घायल हो गई थीं. ममता बनर्जी के बाएं पैर में चोट लगी है और कोलकाता के SSKM अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. हादसे के बाद ममता बनर्जी ने इसे हमला बताया और आरोप लगाया कि साजिश के तहत उन्हें चोट पहुंचाई गई. तृणमूल कांग्रेस (TMC) हादसे को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत करेगी, वहीं बीजेपी भी आयोग जाने की तैयारी में है और कहा है कि चुनाव आयोग से मांग करेंगे कि ममता बनर्जी चोट के बहाने झूठ फैला रही हैं, उसे रोका जाए.

नवीनतम अद्यतन

  • चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट

    ममता बनर्जी को लगी चोट के मामले में चुनाव आयोग ने कार्रवाई शुरू कर दी है. आयोग ने बंगाल के मुख्य सचिव को चिट्ठी लिखकर शुक्रवार शाम 5 बजे तक रिपोर्ट दाखिल करने के लिए कहा है.

  • ममता बनर्जी की समर्थकों से अपील

    तृणमूल कांग्रेस ने SSKM अस्पताल में भर्ती ममता बनर्जी का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपनी की. उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ ना करें, जिससे आम लोगों को दिक्कत हो. इसके साथ ही ममता बनर्जी ने बताया कि मेरे सिर और पैर में दर्द है.

  • Mamata Banerjee Health Updates: ममता बनर्जी का हेल्थ बुलेटिन

    अस्पताल ने बताया कि छह सदस्यीय स्वास्थ्य टीम ने ममता बनर्जी की स्थिति की समीक्षा की है. उनके बाएं पैर में प्लास्टर लगा है और पैर में दर्द है. हालांकि उनकी स्थिति स्थिर है. अगली बुलेटिन शाम 6 बजे जारी की जाएगी. (इनपुट- पूजा मेहता)

  • तृणमूल कांग्रेस की कार्यकर्ताओं से अपील

    टीएमसी ने अपने ट्विटर पर कहा, 'हम अपने सभी कार्यकर्ताओं से अपील करते हैं कि वे अपनी भावनाओं को बहने न दें. हम आपकी चिंताओं को समझते हैं और हम मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के स्वास्थ्य के बारे में आपको अपडेट करते रहेंगे. हम शांति बनाए रखने का अनुरोध करते हैं और उन हमें साधनों का सहारा नहीं लेना चाहिए, जो दीदी को मंजूर नहीं हैं. आइए हम सब उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें.'

  • West Bengal Election 2021 Live Updates: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा निर्धारित सभी रैलियों और जनसभाओं को रविवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. रविवार शाम को पार्टी के कार्यक्रमों के बारे में फैसला किया जाएगा. (इनपुट- पूजा मेहता)

  • भाजपा नेता तथागत रॉय और शमिक भट्टाचार्य को ममता बनर्जी ने नहीं मिलने दिया गया. तथागत रॉय ने कहा कि हमलोग ममता बनर्जी से मिलने गए थे, लेकिन हमें नहीं मिलने दिया गया और बताया गया कि डॉक्टरों ने किसी से मिलने से मना किया गया है.

  • WB Election 2021 Live Updates -​ चुनाव आयोज जारी करे वीडियो: विजयवर्गीय

    भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'चुनाव आयोग को उम्मीदवार के पीछे चल रहे वीडियो में जो आया है उसे सार्वजनिक करना चाहिए. आश्चर्य है कि ममता बनर्जी के साथ इतनी पुलिस चलती है और 4 लोग घटना करके चले गए. यह बहुत दुख की बात है. मैं उनकी लंबी आयु और जल्दी स्वस्थ होने की कामना करता हूं.'

  • West Bengal Election 2021 Live​ Updates: कांग्रेस का ममता बनर्जी पर हमला

    कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा, 'अगर षड्यंत्र है तो CBI, CID को बुलाओ? सिर्फ षड्यंत्र का बहाना बनाकर ममता बनर्जी आम लोगों का ध्यान खींचना चाहती हैं. CCTV फुटेज निकालो ना इससे सारा सच सामने आ जाएगा, लेकिन वो ये नहीं करेंगी, क्योंकि चुनाव नजदीक है. ऐसा बहाना बनाकर वो चुनाव जीतने की कोशिश कर रहीं.

  • भाजपा नेता तथागत रॉय और शमिक भट्टाचार्य कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल पहुंचे, जहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भर्ती हैं. टीएमसी सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी भी अस्पताल पहुंचे. (इनपुट- पूजा मेहता)

  • Mamata Banerjee Injured Live Updates: घटनास्थल पहुंचे डीएम और एसपी

    ममता बनर्जी पर हुए हमले की जांच के लिए पूर्वी मिदनापुर के जिलाधिकारी विभू गोयल और एसपी प्रवीण प्रकाश नंदीग्राम के बुरुलिया बाजार पहुंचे. यहां जिलाधिकारी और एसपी घटना की जांच के लिए पहुंचे.

  • एक खंभे की वजह से हुआ हादसा?

    नंदीग्राम (Nandigram) के बिरुलिया में जहां ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की गाड़ी के साथ हादसा हुआ था, वहां Zee Media ने लोगों से बात की और पूछा कि ममता बनर्जी पर हमला हुआ था या यह एक हादसा था. मौके पर मौजूद चश्मदीदों ने कहा कि यहां यह हादसा एक खंभे की वजह से हुआ था और किसी ने हमला नहीं किया. (इनपुट- रवि त्रिपाठी)

  • Mamata Banerjee Health Condition Update: डॉक्टरों ने बताया ममता बनर्जी का हाल

    ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की प्राथमिक मेडिकल टेस्ट की रिपोर्ट आई है, जिसमें बताया गया है कि उन्हें कई जगहों पर चोट लगी है. एसएसकेएम अस्पताल के एक सीनियर डॉक्टर ने बताया कि ममता बनर्जी के बाएं टखने और पैर की हड्डियों में गंभीर चोटों का पता चला है. इसके साथ ही उनके दाहिने कंधे, गर्दन और कलाई में भी चोटें आई हैं. हादसे के बाद ममता बनर्जी ने सीने में दर्द और सांस फूलने की भी शिकायत की है. डॉक्टरों ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है और अगले 48 घंटों के लिए निगरानी में रखा जाएगा.

  • Mamata Banerjee Injured Live Updates:​ममता बनर्जी का आरोप

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि जब वो अपने कार के पास खड़ी थीं तो 4-5 लोगों ने उन्हें धक्का दे दिया और उनके पैर में चोट लग गई. उन्होंने आरोप लगाया कि घटना के समय वहां कोई स्थानीय पुलिस मौजूद नहीं थी. ये उनके खिलाफ साजिश है और किसी ने जानबूझकर उनका पैर कुचला.

  • Mamata Banerjee Injured Live News Update:

    नंदीग्राम के बिरुलिया में हादसे के समय मौजूद एक अन्य चश्मदीद चितरंजन दास ने बताया, 'मैं वहां मौजूद था, वह (ममता बनर्जी) अपनी कार के अंदर बैठी थीं, लेकिन दरवाजा खुला था. दरवाजा एक पोस्टर से टकराने के बाद बंद हो गया. किसी ने धक्का नहीं दिया और न ही मारा. उस समय दरवाजे के पास कोई नहीं था.'

  • हादसे के समय मौके पर मौजूद छात्र सुमन मैती ने बताया, 'जब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) यहां पहुंचीं, तब उनको देखने के लिए भीड़ जमा हो गई और लोग उन्हें घेरकर खड़े हो गए. इस दौरान उन्हें गर्दन और पैर पर चोट लगी. इस दौरान किसी ने उन्हें धक्का नहीं दिया. उनकी कार धीरे-धीरे चल रही थी.'

     

  • WB Election 2021 Live Updates: चुनाव आयोग से शिकायत करेंगी टीएमसी और बीजेपी

    तृणमूल कांग्रेस (TMC) हादसे को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत करेगी, वहीं बीजेपी भी आयोग जाने की तैयारी में है और कहा है कि चुनाव आयोग से मांग करेंगे कि ममता बनर्जी चोट के बहाने झूठ फैला रही हैं, उसे रोका जाए.

  • West Bengal Election 2021 Live: चुनाव प्रचार के दौरान लगी थी ममता बनर्जी को चोट

    पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) नंदीग्राम (Nandigram) के बिरुलिया में बुधवार को चुनाव प्रचार के दौरान घायल हो गई थीं. ममता बनर्जी के बाएं पैर में चोट लगी है और कोलकाता के SSKM अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. हादसे के बाद ममता बनर्जी ने इसे हमला बताया और आरोप लगाया कि साजिश के तहत उन्हें चोट पहुंचाई गई.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link