Live Breaking News: भूकंप के तेज झटके से खौफ में आए लोग, घरों से निकले बाहर

सुमित राय Wed, 22 Mar 2023-5:54 am,

Live Updates and Breaking News of 21st March 2023: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

नवीनतम अद्यतन

  • दिल्ली समेत उत्तर भारत के कई शहरों में भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए हैं. रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 5.9 रही, भूकंप का केंद्र अफगानिस्तान बताया जा रहा है. 

  • अमृतपाल पर पंजाब के CM भगवत मान का बड़ा बयान

    पंजाब की मौजूदा स्थिति पर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लोगों को संदेश दिया है और कहा है कि पंजाब में जब भी किसी ने माहौल खराब करने की कोशिश की है तो पंजाब ने उसका हमेशा मुंहतोड़ जवाब दिया है. बीते कुछ दिनों से पंजाब में लोगों को अलग करने के लिए और पंजाब की अमन शांति के खिलाफ भाषण दिए जा रहे थे. उन लोगों को गिरफ्तार कर किया गया है. उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही होगी. लोगों ने पंजाब में आम आदमी पार्टी पर भरोसा जताया था और वो भरोसा हम कायम रखेंगे. तीन करोड़ पंजाबियों ने इस पूरे ऑपरेशन में हमारा साथ दिया. हम किसी को पंजाब की शांति भंग नही करने देंगे.

  • पंजाब के 6 जिलों में अब भी इंटरनेट बंद

    पंजाब में खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह की तलाश लगातार जारी है. इस बीच अब भी 4 जिलों में पूरी तरह और 2 जिलों में आंशिक रूप से मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद है. हालांकि, अन्य जिलों में इंटरनेट सेवा बहाल कर दी गई है. गृह सचिव द्वारा जारी आदेशों के अनुसार, 21 मार्च से 23 मार्च दोपहर 12 बजे तक तरनतारन, फिरोजपुर, मोगा, संगरूर, अमृतसर सब डिवीजन अजनाला, मोहाली में वाईपीएस चौक से एयरपोर्ट रोड तक मोबाइल इंटरनेट पर प्रतिबंध जारी रहेगा.

  • बीआरएस नेता के. कविता दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन के मामले में तीसरे दौर की पूछताछ के लिए ईडी के सामने पेश हुईं.

  • लोकसभा 2 बजे तक स्थगित

    संसद में विपक्ष का हंगामा जारी है और विपक्षी नेता लगातार नारेबाजी कर रहे हैं. विपक्ष के हंगामे के बाद लोकसभा की कार्यवाही 2 बजे तक स्थगित कर दी गई है.

  • राहुल गांधी को माफी मांगनी पड़ेगी: संबित पात्रा

    राहुल गांधी द्वारा ब्रिटेन में दिए बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने निशाना साधा है और संबित पात्रा ने कहा है कि राहुल गांधी ने भारत को विदेश में बदनाम किया. इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी को भारतीय राजनीति का 'मीर जाफर' बताते हुए कहा कि उन्होंने पहले सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगी और अब उन्हें संसद में माफी मांगनी पड़ेगी.

  • बजट रोके जाने के बाद केजरीवाल की PM मोदी को चिट्ठी

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को चिट्ठी लिखकर कहा है कि देश के 75 साल के इतिहास में पहली बार किसी राज्य का बजट रोका गया है. आप हम दिल्ली वालों से क्यों नाराज हैं? प्लीज दिल्ली बजट मत रोकिए. दिल्ली वाले आपसे हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहे हैं हमारा बजट पास कर दीजिए.

  • बिहार के शिक्षामंत्री ने जातिवाद को लेकर उठाए सवाल

    बिहार के शिक्षामंत्री चंद्रशेखर ने अब जातिवाद को लेकर सवाल उठाए हैं और कहा है कि देश में जाति व्यवस्था के लिए पूर्वज जिम्मेदार हैं. उन्होंने कहा है कि देश में जाति व्यवस्था के लिए हमारे पूर्वज जिम्मेदार हैं. झूठे हिंदू शासन और राष्ट्रवाद से बचना होगा.

  • अमृतपाल सिंह की तलाश तेज

    पंजाब में खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह की तलाश तेज हो गई है और अब तक 114 लोग हिरासत में लिए गए हैं. पंजाब में इंटरनेट और SMS सेवा पर आज भी रोक है. इस बीच अमृतपाल के पिता ने फेक एनकाउंटर का शक जताया है.

  • अतीक गिरोह पर कस रहा है शिकंजा, गुर्गों के अवैध साम्राज्य पर आज भी चलेगा बुल्डोजर

    उमेश पाल हत्याकांड के बाद अतीक अहमद गिरोह पर शिकंजा कसता जा रहा है. माफिया अतीक के गुर्गों के अवैध साम्राज्य पर आज (21 मार्च) भी बुलडोजर चलेगा. धूमनगंज इलाके में अतीक के गुर्गों के अवैध निर्माण पर आज कार्रवाई होगी. सुबह करीब 11 बजे के बाद पीडीए की टीम धूमनगंज इलाके में कार्रवाई करेगी.

  • टेक्सास के एक स्कूल में गोलीबारी

    अमेरिका के टेक्सास में एक हाईस्कूल में गोलीबारी हुई है, जिसमें एक छात्र की मौत हो गई है. जबकि, एक छात्रा घायल है. गोलीबारी का आरोप हाईस्कूल के ही एक दूसरे नाबालिग छात्र पर लगा है.

  • दिल्ली सरकार के बजट पर MHA ने लगाई रोक

    दिल्ली सरकार के आज (21 मार्च) पेश होने वाले बजट पर केंद्रीय गृह मंत्रालय (MHA) ने रोक लगा दी है. आम आदमी पार्टी (AAP) ने इसे दिल्ली के लोगों का अपमान बताया है. बीजेपी ने इसके लिए दिल्ली सरकार को ही जिम्मेदार ठहराया है.

  • मनीष सिसोदिया की जमानत पर होगी सुनवाई

    दिल्ली शराब घोटाले में आज (21 मार्च) मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की जमानत पर सुनवाई होगी. सीबीआई द्वारा दर्ज किए गए मामले पर सुनवाई होगी. उधर प्रवर्तन निदेशालय (ED) आज शराब घोटाले को लेकर के कविता से फिर पूछताछ करेगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link