Live Breaking News: लखनऊ में छात्रा के साथ गैगरेप, विरोध करने पर बुरी तरह पीटा

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 16 Oct 2022-11:12 pm,

Breaking News Latest Update of 16th October 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

नवीनतम अद्यतन

  • लखनऊ में छात्रा के साथ टेंपो चालक ने किया रेप

    यूपी की राजधानी लखनऊ से दिन दहाड़े सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है. कोचिंग से लौट रही 18 वर्षीय छात्रा के साथ टेंपो चालक ने साथियों साथ मिलकर गैंगरेप किया. विरोध करने पर बेरहमी से छात्रा की पिटाई की. फिर भीड़भाड़ वाले गोमतीनगर के हुसडिया चौराहे पर छात्रा को फेंक आरोपी फरार हो गए.

  • पंजाब के अमृतसर में सुरक्षाबलों ने बड़ी साजिश को नाकाम किया है. अमृतसर में BSF ने एक ड्रोन को मार गिराया है.

  • त्योहारों के मद्देनजर नोएडा पुलिस का विशेष अभियान 

    त्योहारों को ध्यान में रखते हुए नोएडा पुलिस ने एक विशेष अभियान शुरू किया है. पुलिस कमिश्नर के आदेश के बाद सभी जोन के डीसीपी, एडीसीपी ने अपने अपने इलाकों में पैदल मार्च शुरू किया है. इस मार्च के दौरान संदिग्ध गाड़ियों की तलाशी की जा रही है और अपराधियों पर नजर रखी जा रही है. नोएडा के साथ लगते दिल्ली और गाजियाबाद के बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई. इन इलाकों में नशे की तस्करी रोकने के लिए चेकिंग की जा रही है.

  • अवैध पटाखों को बरामद करने गई पुलिस टीम पर हमला, कुछ पुलिसकर्मी घायल

    गाजियाबाद के थाना टीलामोड़ की पुलिस ने एक महिला सहित 14 लोगों को अवैध पटाखे बनाने और उनको बेचने वालों को गिरफ़्तार किया है. सभी गिरफतार हुए लोगों पर  पुलिसकर्मियों के ऊपर हमला करने, सरकारी काम में बाधा डालने और लोगों में भय का माहौल पैदा करने का भी आरोप लगा है. इन आरोपियों के पास से अवैध पटाखे और आतिशबाजियों की कुल 18 बोरियां भी बरामद हुई है.

  • PET परीक्षा में अभ्यर्थी हुए बेहाल

    UPSSC द्वारा आयोजित PET परीक्षा संपन्न हो चुकी है. लाखों अभ्यर्थी दूसरे जिलों में परीक्षा देने पहुंचे. इस दौरान कई शहरों में रेलवे स्टेशनों और बस स्टेशनों पर छात्रों की भीड़ उमड़ गई. ट्रेनों में छात्रों की खचाखच भीड़ देखने को मिली.

  • दिल्ली में हिंदू लड़के की हत्या के बाद हंगामा

    राजधानी दिल्ली में हिंदू लड़के की हत्या के बाद इलाके में तनाव की स्थिति है. दो दिन पहले कुछ लड़कों ने शख्स पर जानलेवा हमला किया था. इलाज के दौरान आज शख्स की मौत हो गई. शख्स की मौत के बाद इलाके में लोगों ने हंगामा किया. हंगामा देखते हुए भारी पुलिसबल की तैनाती की गई है.

  • आप ने गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए 12 उम्मीदवारों की सूची जारी की

    आम आदमी पार्टी ने गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में 12 सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की पांचवीं सूची रविवार को जारी कर दी. इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आप ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित राज्य में 182 विधानसभा सीटों पर चुनाव के लिए 53 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए हैं.

  • मध्य प्रदेश में हिंदी में मेडिकल की पढ़ाई करेंगे छात्र

    मध्य प्रदेश में मातृभाषा में मेडिकल की पढ़ाई होगी. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने MBBS फर्स्ट ईयर की हिंदी किताबों का विमोचन किया.

  • सिसोदिया को सीबीआई का समन

    नई आबकारी नीति से जुड़े घोटाले के मामले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को CBI ने समन भेजा है. सीबीआई ने कल (सोमवार को) सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए सिसोदिया को बुलाया है.

  • मैक्सिको: बार में हुए हमले में 12 लोगों की मौत

    मैक्सिको के बार में भीषण हमला हुआ है. इस घटना में 12 लोगों की मौत हो गई है. अज्ञात शख्स ने बार में फायरिंग की.

  • 75 डिजिटल बैंकिंग यूनिट्स का शुभारंभ

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देश को बड़ी सौगात दी. पीएम मोदी ने 75 डिजिटल बैंकिंग यूनिट्स का उद्धाटन किया.

  • नेपाल के इतिहासकार सत्य मोहन जोशी का निधन

    शताब्दी पुरुष के रूप में सम्मानित नेपाल के बुजुर्ग इतिहासकार सत्य मोहन जोशी का आज सुबह निधन हो गया. वह 103 साल के थे और निमोनिया, डेंगू व दिल की बीमारी से पीड़ित थे.

  • पंजाब: पूर्व मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा अरेस्ट

    विजिलेंस ब्यूरो ने पंजाब के पूर्व मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा को एआईजी मनमोहन कुमार को 50 लाख रुपये की रिश्वत देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. घूस में दिए गए रुपये को बरामद कर लिया गया है.

  • कर्नाटक: हासन सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत

    कर्नाटक के हासन में बड़ा हादसा हो गया है. यहां एक टेम्पो ट्रैवलर और केएमएफ मिल्क व्हीकल की टक्कर हो गई है. इस दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई है.

  • मशहूर जादूगर ओपी शर्मा का निधन

    मशहूर जादूगर ओपी शर्मा का निधन हो गया है. आज जादूगरी के एक अध्याय के सफर का अंत हो गया.

  • चीन में कम्युनिस्ट पार्टी की 20वीं कांग्रेस शुरू

    चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने सत्तारूढ़ कम्युनिस्ट पार्टी की 20वीं कांग्रेस की शुरुआत की. रॉयटर्स के मुताबिक, इसकी बहुत संभावना है कि एक सप्ताह तक चलने वाले इस कार्यक्रम में तय हो जाएगा कि जिनपिंग तीसरी बार चीन के राष्ट्रपति बनेंगे.

  • भारत जोड़ो यात्रा का 39वां दिन आज

    कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का आज 39वां दिन है. राहुल गांधी ने कर्नाटक के बल्लारी से आज फिर भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत की.

  • सेल्फी के चक्कर में 2 लोगों की मौत

    महाराष्ट्र के विरार में हादसा हो गया है. यहां एक ही परिवार के चार लोग घाट पर सेल्फी लेते वक्त वैतरणा नदी में गिर गए. इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है.

  • 75 डिजिटल बैंक यूनिट राष्ट्र को समर्पित करेंगे पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (रविवार को) 75 डिजिटल बैंकिंग यूनिट राष्ट्र को समर्पित करेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री देश को संबोधित भी करेंगे. 75 डीबीयू के जरिए देश के कोने-कोने में लोगों तक डिजिटल बैंकिंग सुविधा पहुंच सकेगी.

  • रुपया गिरने पर वित्त मंत्री ने क्या कहा?

    वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि रुपया गिर नहीं रहा है बल्कि डॉलर मजबूत हो रहा है. रुपया बाकी देशों की करेंसी के मुकाबले अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. इससे निपटने के उपाय किए जा रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link