नई दिल्ली: सीमा पर चीन (China) की हरकतों को देखते हुए भारत में चीनी सामान के बहिष्कार का आंदोलन जारी है. इस बीच ZEE NEWS की Made In India मुहिम को देश की जनता का अपार समर्थन मिला है. चीनी सामान के बहिष्कार की इस मुहिम से लाखों लोग जुड़ चुके हैं और यह सिलसिला लगातार जारी है. इसका अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि ZEE NEWS की इस मुहिम के समर्थन में अब तक 50 लाख से अधिक मिस्‍ड कॉल आ चुकी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ZEE NEWS ने Made In India मुहिम के तहत देश की जनता से सवाल पूछा है कि क्या आप चीन में बने सामान के बहिष्कार के लिए तैयार हैं. अगर हां, तो इसके लिए आपको 7834998998 पर मिस्ड कॉल करना है. इसके अलावा आप अपना समर्थन #MadeInIndia के साथ ट्वीट करके भी कर सकते हैं. 


मंगलवार को ZEE NEWS के फ्लैगशिप प्रोग्राम DNA में जब एडिटर-इन-चीफ सुधीर चौधरी ने इस आंदोलन की घोषणा की तो उसके एक घंटे के भीतर ही 1,67,690 मिस्‍ड कॉल आ चुकी थीं. सिर्फ इतना ही नहीं इस मुहिम को देश के लोगों का कैसा समर्थन मिल रहा है इस बात का अंदाजा इससे भी लगाया जा सकता है कि इसकी घोषणा करते ही #MadeInIndia इंडिया में ट्विटर पर नंबर-1 स्‍थान पर ट्रेंड करने लगा.