सतना: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में सात साल की बच्ची के साथ हुई सामूहिक दुष्कर्म की वारदात के बाद सतना जिले में चार साल की मासूम के साथ एक दरिंदे ने हैवानियत की. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के अनुसार, उचेहरा थाने के नजदीक परसमनिया पठार इलाके में चार साल की एक बच्ची सोमवार को गंभीर हालत में पाई गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्ची अपने आंगन में सो रही थी, तभी आरोपी महेंद्र सिंह (23) मासूम को अपने साथ ले गया और दुष्कर्म के बाद जब उसे लगा कि बच्ची की जान चली गई है, तो उसे निर्जन स्थान पर फेंककर भाग गया. बेटी के लापता होने पर परिजन और गांव वाले उसे तलाशने निकले तो वह गंभीर हालत में मिली. उसे अस्पताल ले जाया गया. गांव वालों ने आरोपी की खोजा और उसकी पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. 


पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने संवाददाताओं को बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही मामले की जांच की जा रही है, बच्ची का जिला अस्पताल में उपचार जारी है. इससे पहले मंदसौर जिले में सात साल की मासूम दो दरिंदों की हवस का शिकार बनी थी. उसका इंदौर के एमवाय अस्पताल में इलाज जारी है. उसकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. सोमवार को उसे कुछ कदम चलाया गया.


मंदसौर रेप केस: CM शिवराज सिंह ने किया ऐलान, आरोपी को होगी फांसी की सजा


अस्पताल की ओर से सोमवार को जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि बच्ची की स्थिति में सुधार हो रहा है. उसे हल्का खाना खिलाया गया और आईसीयू में कुछ कदम चलाया भी गया. उसने परिजनों से इशारों में बात भी की. चिकित्सकों का कहना है कि हालत में सुधार का यही क्रम जारी रहा तो बच्ची को जल्द ही आईसीयू से जनरल वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है.


मंदसौर की इस वारदात के दोनों आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं. लोग उन्हें फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं. मासूम के इलाज के लिए मुंबई से रविवार को बाल रोग विशेषज्ञ पहुंचे थे.


(इनपुट: IANS)