Madhya Pradesh Vidhan Sabha Chunav 2023: कुछ ही दिनों में मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव का नतीजा सामने आने वाला है. मतदान के बाद अब सभी को रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार है. नतीजों की घोषणा से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही हैं. इस बीच पूर्व BJP सासंद रघुनंदन शर्मा ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा- प्रचार में उमा भारती का उपयोग न करने पर बीजेपी को खामियाजा भुगतना पड़ेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पार्टी पर भड़के पूर्व राज्यसभा सांसद रघुनंदन शर्मा
पूर्व राज्यसभा सांसद रघुनंदन शर्मा ने कहा- प्रचार में उमा भारती का उपयोग न करने पर बीजेपी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. जिनको स्पीच देना नहीं आता उनको स्टार प्रचारक बनाया. जमीनी नेता उमा भारती को स्टार प्रचारक नहीं बनाया गया. 


CM फेस को लेकर दिया बड़ा बयान 
रघुनंदन शर्मा ने मध्य प्रदेश में CM फेस को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा- सीएम का चेहरा बदलना चाहिए. ये समय की दरकार और कार्यकर्ताओं की मंशा है. एमपी में एंटी इनकंबेंसी भारी रही सिटिंग सरकार के खिलाफ. लोगों ने राष्ट्रवाद पर वोट किया है. सीएम शिवराज लंबे समय से सीएम की कुर्सी पर काबिज हैं. अब समय और कार्यकर्ता की मंशा है कि सीएम फेस बदलना चाहिए.


कांग्रेस की कोई हवा नहीं है
आगे उन्होंने कहा- कांग्रेस की कोई हवा नहीं है. बीजेपी कार्यकर्ता की नाराजगी और एंटी इनकंबेंसी है. 


पहले भी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं रघुनंदन शर्मा
रघुनंदन शर्मा पहले भी अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. BJP की जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर उन्होंने कहा था कि  बीजेपी ने सीनियर नेताओं को दरकिनार कर दिया है. उन्होंने कहा था कि विक्रम वर्मा, सुमित्रा महाजन, कृष्णमुरारी मोघे, रघुनंदन शर्मा, नारायण सिंह केसरी, कैलाश चावला, हिम्मत कोठारी, उमा भारती जैसे नेताओं को लेकर पार्टी ने मान लिया है कि इनका कोई धरातल नहीं है. सीनियर नेताओं का पार्टी में सम्मान नहीं बचा है. सीनियर नेताओं को जन आशीर्वाद यात्रा में नहीं बुलाया. परिवार में सीनियरों को शुभ कार्य में बुलाया जाता है. बुजुर्गों को आशीर्वाद देने के लायक नहीं समझा जा रहा. इसके अलावा उन्होंने सीएम शिवराज और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पर ये भी आरोप लगाए थे कि दोनों के पास कार्यकर्ता के लिए टाइम नहीं है. 


इनपुट- भोपाल से प्रमोद शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया