Indore News: इंदौर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के परिणाम अब सबके सामने है. हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं हुआ है की शिवराज सिंह चौहान को पार्टी रिपीट करेगी या उनके स्थान पर कोई नया चेहरा लेकर आएगी. इस बीच इंदौर-2 से विधायक रमेश मेंदोला का फोटो सोशल मीडियो पर जमकर वायरल हो रहा है. इसे लेकर उन्होंने पुलिस से शिकायत ही है. मेंदोला की फोटो को एडिट कर वायरल किया जा रहा है, जिसमें उनके हाथ में गृह और परिवहन मंत्री की नेम प्लेट दिखाई जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फोटो किए गए थे वायरल
विधानसभा चुनाव में सर्वाधिक वोट से जीतने वाले इंदौर विधानभवन क्रमांक 2 से नवनिर्वाचित विद्यायक रमेश मेंदौला का किसी ने सोशल मीडिया पर फोटो वायरल कर दिया. जिसने वे हाथ में गृह मंत्री और परिवहन मंत्री की नेम प्लेट पकड़े हुए दिख रहे है. जिस पर आपत्ति लेते हुए मेंदोला ने शिकायत पुलिस को की है. बता दें कुछ दिन पूर्व इंदौर-1 नंबर से विधायक कैलाश विजयवर्गीय को उनके समर्थकों ने मुख्यमंत्री की नेम प्लेट भी भेंट की थी.


मेंदोला ने का शिकायत
पुलिस को दिए आवेदन में मेंदोला ने बताया है कि कोई अज्ञात व्यक्ति द्वारा मेरी छवि धूमिल करने के उद्देश्य से मेरे फोटो को एडिट कर उसे वात्सेप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर प्रसारित किया जा रहा है. इसमें नेम और नंबर प्लेट की दूकान का बैक ग्राउंड लेते हुए मेरे फोटो में छेड़छाड़ करते हुए एक फर्जी नेम प्लेट दर्शाई गई है. आपसे आग्रह है कि कृपया ऐसा करने वाले के खिलाफ साइबर एक्ट के तहत कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करें.


रमेश मेंदोला कौन हैं?
रमेश मेंदोला भाजपा मध्य प्रदेश के नेता है और वो कैलाश विजयवर्गीय के बड़े समर्थकों में एक माने जाते हैं. अभी हुआ विधानसभा चुनाव वो उन्होंने भारी मतों से जीत हासिल की है. मेंदोला प्रदेश में सबसे ज्यादा मतों से जीतने वाले विधायक बने हैं. रमेश मेंदोला ने 1,07,047 वोट के साथ जीत हासिल किया. वहीं उनके बाद लिस्ट में कृष्णा गौर दूसरे नंबर पर है. उन्होंने 1,06,335 वोट से जीत हासिल की. उसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 1,04,974 की बढ़त के साथ अपनी विधानसभा से जीत हासिल की.