रतलाम: मध्यप्रदेश में बस कुछ ही दिनों में मतदान होना है, ऐसे में चुनावी सभा के अलावा कार्यकर्ता सम्मेलन भी पार्टी नेता ले रहे है और कार्यकर्ताओ में जोश भरकर चुनाव जिताने की पुरजोर कोशिश में जुटे हैं. वहीं दल बदल का दौर भी तेजी पकड़ रहा है. इस कड़ी में रतलाम में बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री के सामने पूर्व कांग्रेस पार्षद बबिता नागर व कांग्रेस नेता मदन सोनी अपने कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल हुए. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 नवंबर को रतलाम पहुंचेगे, इसे लेकर नरेंद्र तोमर ने एक बयान दिया है, जो अब वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल रतलाम में गुरुवार रात केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भाजपा त्रिदेव सम्मेलन को संबोधित किया. जिसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए. मंत्री तोमर ने इस सम्मेलन में भाजपा कार्यकर्ताओं से 4 नवम्बर पीएम मोदी की सभा में सभी महिला पुरुष कार्यकर्ताओ से साफा पहनकर सभा में जाने को कहा है.


साफा क्यों पहनकर जाने को कहा?
बता दें कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सभा स्थल पर सब साफा पहनकर जाएंगे तो वो भीड़ में सबसे अलग दिखाई देंगे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि ईश्वर कृपा के लिए किसी न किसी को माध्यम बनाता है और आज प्रभु ने भारत को परम वैभव शिखर पर पहुंचाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को चुना है.


भव्य भारत का निर्माण
मंत्री तोमर ने कहा कि अब हमें पराजय स्वीकार नहीं है. सत्ता की लालसा में नहीं बल्कि इसलिए क्योंकि पीएम नरेंद्र मोदी ने 9 साल में देश की बुनियाद को इतना मजबूत कर दिया है कि इस यात्रा में कोई बाधा न आई तो इस बुनियाद पर भव्य भारत का निर्माण होगा.


मध्यप्रदेश में ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं करेंगे मोदी
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के कई दौरे प्रस्तावित हैं. पीएम मोदी प्रदेश में ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं करेंगे हालांकि यह सभी दौरे प्रस्तावित हैं. जानकारी के अनुसार पीएम मोदी का 4 नवंबर को रतलाम, 5 नवंबर को सिवनी के लखनादौन, 7 नवंबर को सीधी और सतना, 8 नवंबर को गुना, मुरैना, पथरिया, 9 नवंबर को बड़वानी और नीमच, 13 नवंबर को छतरपुर, 14 नवंबर को इंदौर और झाबुआ व 15 नवंबर को बैतूल का दौरा संभावित है.


रिपोर्ट-  चन्द्रशेखर सोलंकी