Shah Rukh Khan Hospitalized: शाहरुख खान की बिगड़ी तबीयत, तुरंत अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

Shah Rukh Khan Hospitalized: सुपरस्टार शाहरुख खान को कुछ देर पहले ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि एक्टर इस समय अहमदाबाद में हैं, जहां उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 22, 2024, 07:52 PM IST
    • शाहरुख खान हुए अस्पताल में भर्ती
    • डिहाइड्रेशन का शिकार हुए शाहरुख
Shah Rukh Khan Hospitalized: शाहरुख खान की बिगड़ी तबीयत, तुरंत अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

Shah Rukh Khan Hospitalized: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के चाहने वालों के लिए परेशान करने वाली खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि अचानक एक्टर की तबीयत बिगड़ गई हैं, जिसके कारण उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वह डिहाइड्रेशन का शिकार हुए हैं. इस समय एक्टर अहमदाबाद में हैं, ऐसे में उन्हें अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

जूही चावला पहुंचीं अस्पताल

बताया जा रहा है कि शाहरुख को बुधवार, 22 मई को दोपहर करीब 2 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कुछ देर डॉक्टर्स ने उन्हें अंडर ऑब्जर्वेशन रखा, लेकिन अब कहा जा रहा है कि सुपरस्टार की हालत में पहले से काफी सुधार है.

हालांकि, शाहरुख के चाहने वाले उनकी सेहत से जुड़ी एक-एक अपडेट को जानने के लिए बेताब हैं. वहीं, फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं. वहीं, शाहरुख से मिलने के लिए एक्ट्रेस जूही चावला पति जय मेहता के साथ केडी अस्पताल पहुंची थीं. 

केकेआर को चीयर करने गए थे शाहरुख

बता दें कि शाहरुख अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करने के लिए अहमदाबाद पहुंचे थे. नरेंद्र मोदी स्टेडियम से उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ, जिसमें उन्हें तालिया बजाते और अपनी टीम को चीयर करते हुए देखा जा रहा था. वहीं, बीते मंगलवार को अहमदाबाद का तापमान 40 डिग्री के पार पहुंच चुका था. ऐसे में किंग खान भी हीट-स्ट्रोक का शिकार होने से बच नहीं पाए.

इस फिल्म में दिखेंगे शाहरुख खान

दूसरी ओर शाहरुख खान के वर्क फ्रंट पर नजर डाली जाए तो पिछली बार एक्टर को फिल्म 'डंकी' में देखा गया था. फिलहाल एक्टर 'किंग' टाइटल से बन रही अगली फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख के साथ उनकी लाडली सुहाना खान भी नजर आने वाली हैं, जो बीते वर्ष नेटफ्लिक्स की फिल्म 'द आर्चीज' से एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: आध्या के लिए बर्थडे की तैयारी करेगी अनुपमा, काव्या को होगा वनराज पर शक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़