Udaipur News: बेटी की हुई शादी,माता-पिता ने किया पिंडदान,वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2259259

Udaipur News: बेटी की हुई शादी,माता-पिता ने किया पिंडदान,वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Udaipur News: उदयपुर के गोगुन्दा कस्बे के सुअवतो का गुड़ा गांव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है.बेटी के प्रेम विवाह करने पर गुस्साए माता-पिता ने उसे मृत घोषित करते हुए उसके नाम की शोक पत्रिका तक छपवा दी.

Udaipur News

Udaipur News: उदयपुर के गोगुन्दा कस्बे के सुअवतो का गुड़ा गांव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां माता-पिता ने अपने बेटी को प्रेम विवाह करने की ऐसी सजा दी जिसको सुन हर कोई सन्न है. 

बेटी के प्रेम विवाह करने पर गुस्साए माता-पिता ने उसे मृत घोषित करते हुए उसके नाम की शोक पत्रिका तक छपवा दी. जिसे समाज मे वितरित कर दिया और बेटी के नाम का का पिंडदान भी कर दिया.दरअसल सुआवतों का गुड़ा गांव की रहने वाली मनीषा कुमारी नाई करीब दो माह पहले अपने प्रेमी पदराडा निवासी दीपक कुमार प्रजापत के साथ भाग गई थी. इस पर परिवार के लोगो ने थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया. 

इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मनीषा को दस्तियाब कर थाने में लेकर आई. जहा पुलिस के सामने मनीषा ने अपने माता-पिता और परिवार के अन्य सदस्यों को पहचानने से ही इनकार कर दिया. इस पर पुलिस ने तमाम जांच करने के बाद उसे अपने प्रेमी के साथ घर भेज दिया. 

हालांकि इस दौरान माता-पिता ने मनीषा को बहुत समझाने का प्रयास किया, लेकिन उसने अपनी जिद्द नही छोड़ी. बेटी की इस हरकत से माता-पिता और परिवार के अन्य सदस्यों का दिल टूट गया. गुस्साए परिजनों ने परिवार और गांव में अपनी बेटी को मृत घोषित कर दिया. 

इतना ही नहीं उसके नाम के शोक संदेश भी छपवाकर सगे संबंधियों, गांव बिरादरी में बांट दिए.आज परिजनों ने अपनी जिंदा बेटी का मृत्यु भोज भी करवा दिया .इसे लेकर लड़की के माता-पिता का कहना है कि हमारी बेटी ने हमें पहचानने से इनकार कर दिया,तब से वह हमारे लिए मर चुकी है.परिवार जनों का यह कदम लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह भी पढ़ें:सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड करने लगा, "भजन लाल शर्मा इस्तीफा दो", जानें पूरा मामला

Trending news