Bhopal Weather: मध्य प्रदेश में तेज कोहरे का असर साफ दिखाई दे रहा है. राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के कई जिलों में सुबह से ही घना कोहरा छाया है. भोपाल में कोहरे के चलते हवाई सेवा भी प्रभावित हो गई है. आलम यह है कि सुबह से भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर एक भी प्लाइट लैंड नहीं हुई है, लो विजिबिलिटी की वजह से प्लाइट लैंड करने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एयरपोर्ट पर घना कोहरा 


मौसम विभाग के मुताबिक राजाभोज एयरपोर्ट पर घना कोहरा छाया हुआ है. सुबह के वक्त दिल्ली की ओर से आने वाली एयर इंडिया व इंडिगो की दिल्ली भोपाल फ्लाइट्स आधे घंटे लेट की गई. जबकि सुबह से अब तक एक भी फ्लाइट लैंड नहीं हुई है. घने धुंध और कोहरे की वजह से विजिबिलिटी घट गई है, ऐसे में सभी प्लाइट देरी से चल रही हैं, जब तक मौसम थोड़ा साफ नहीं हो जाता तब तक प्लाइट लैंड नहीं होंगी. 


दिल्ली-भोपाल के अलावा दूसरे बड़े शहरों से आने वाली प्लाइट भी देरी से चल रही हैं. ऐसे में एयरपोर्ट पर यात्रियों का इंतजार बढ़ता जा रहा है. राजधानी भोपाल में मंगलवार सुबह से ही विजिबिलिटी घटकर 50 से 100 मीटर के बीच रह गई है, जिससे लोगों को ड्राइव करने में भी परेशानियां हो रही हैं. 


फिलहाल दिल्ली से भोपाल आने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट 2 घंटे 5 मिनट लेट बताई गई है. इस तरह इंडिगो फ्लाइट जो दिल्ली से भोपाल आएंगी वह भी 1 घंटे 5 मिनट की देरी की वजह से चल रही है. बता दें कि साल के पहले दिन भी घना कोहरा छाया रहा था, ऐसे ही स्थिति मंगलवार के दिन भी बनी है. 


ये भी पढ़ेंः MP News: ट्रांसपोर्ट की हड़ताल पर मध्य प्रदेश में सियासत तेज, जीतू पटवारी की केंद्र सरकार से बड़ी मांग