इरशाद हिंदुस्तानी/बैतूल: बैतूल में कोरोना संक्रमण के कम होते मामलों के बीच अब लोग लापरवाह भी होने लगे हैं. इसकी बानगी भैसदेही में देखने को मिली है. जहां, शादी रचाकर लौट रहे दूल्हा-दुल्हन बगैर मास्क के मिले. प्रशासनिक अमले ने दोनों पर जुर्माना ठोंका दिया. बारातियों पर भी चालानी कार्रवाई की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिले में कोरोना संक्रमण के चलते चौक-चौराहे पर राजस्व विभाग नगर परिषद और पुलिस विभाग की टीम लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर लगातार चालानी कार्रवाई कर रही है. इसी चालानी कार्रवाई के दौरान एक फोर व्हीलर वाहन जिसमें दूल्हा-दुल्हन शादी कर अपने घर लौट रहे थे. शीतला माता चौक पर भैंसदेही नगर परिषद के कर्मचारियों ने चेकिंग के दौरान पाया कि दोनों मास्क नहीं लगाया था. इसके बाद नगर परिषद सीएमओ कालूसिंग उईके दोनों के चालान काट दिए. इसके बाद दूल्हा-दुल्हन को शपथ भी दिलाई गई कि अब वे रोजाना मास्क का पहनेंगे. 


133 धारदार और बटनदार छूरियों के आगे फेल है रामपुरी चाकू, रायपुर पुलिस ने लिया कब्जे में


नगर परिषद सीएमओ ने बताया कि चेकिंग के दौरान महाराष्ट्र पासिंग का एक वाहन जिसमें दूल्हा-दुल्हन बैठे हुए थे. दोनों ने मास्क नहीं लगाया हुआ था. इसके बाद दोनों का चालान काटा गया और हिदायत दी गई. इतना ही नहीं नगर परिषद राजस्व एवं पुलिस विभाग द्वारा निरंतर लॉकडाउन का पालन कराने के लिए लोगों को समझाइश के साथ बेवजह घूमने के लिए मना किया जा रहा है. लोगों को घर में ही रहने की सलाह दी जा रही है. इसके बावजूद चेकिंग के दौरान कई लोग बेवजह घूमते पकड़े गए, जिनका चालान किया गया. 


WATCH LIVE TV