संजय लोहानी/रीवा: चिकित्सकों की लापरवाही और मरीजों के परिजनों के साथ मारपीट के लिए बदनाम हो चुके रीवा के संजय गांधी अस्पताल एक बार फिर सुर्खियों में है. यहां की महिला जूनियर डॉक्टर ने गुंडागर्दी दिखाई और वार्ड बॉय को थप्पड़ जड़ दिया.इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ताजा मामला गुरुवार की देर रात का है. वार्ड बॉय विपिन कुमार पांडेय ने बताया कि एक मरीज की हालत गंभीर थी और वह ऑक्सीजन पर था. जिसे लेकर वह दूसरी मंजिल से चौथी मंजिल पर लेकर गया. जंहा ड्यूटी पर महिला जूनियर डाक्टर नीलम थीं, वार्ड बॉय ने मरीज को वार्ड में शिफ्ट कराने के लिए कहा तो महिला डॉक्टर ने मना कर दिया. इतना ही नहीं डॉक्टर ने कहा इसको अपने घर ले जाइये. इसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई और डॉक्टर नीलम अपना आपा खो बैठी और वार्ड बॉय को थप्पड़ मार दिया.


ये भी पढ़ें-खेत से आ रही थी बच्चे के रोने की आवाज, जाकर देखा तो कचरे में पड़ा था नवजात, हालत नाजुक


गौरतलब है कि रीवा का यह अस्पताल अक्सर मरीजों के साथ लापरवाही और उनके परिजनों के साथ विवाद को लेकर खबर में बना रहता है. बावजूद इसके अब तक किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई. हालांकि इस मामले में अस्पताल प्रबंधन जांच कर कार्रवाई की बात कर रहा है. अस्पताल के सभी वार्ड बॉय महिला डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.


Watch LIVE TV-