Swati Maliwal Assault Case: माता-पिता के साथ CM केजरीवाल करते रहे इंतजार, नहीं पहुंची दिल्ली पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2259980

Swati Maliwal Assault Case: माता-पिता के साथ CM केजरीवाल करते रहे इंतजार, नहीं पहुंची दिल्ली पुलिस

Swati Maliwal Assault Case: बुधवार को CM केजरीवाल ने एक्स पर एक पोस्ट कर जानकारी दी कि आज दिल्ली पुलिस उनके माता-पिता से पूछताछ करेगी. हालांकि, दिल्ली पुलिस आज पूछताछ के लिए नहीं पहुंची.

Swati Maliwal Assault Case: माता-पिता के साथ CM केजरीवाल करते रहे इंतजार, नहीं पहुंची दिल्ली पुलिस

Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल से मारपीट का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. बुधवार को CM केजरीवाल ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी थी कि गुरुवार को दिल्ली पुलिस उनके माता-पिता से पूछताछ करेगी. वहीं अब दिल्ली पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, वो आज CM केजरीवाल के घर पूछताछ के लिए नहीं जाएंगे. इस बीच एक बार फिर CM केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके पुलिस का इंतजार करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें- Swati Maliwal Case: CM केजरीवाल के माता-पिता से दिल्ली पुलिस करेगी पूछताछ

 

क्या है पूरा मामला
महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने CM केजरीवाल के PA बिभव पर मारपीट और बदसलूकी का आरोप लगाया है. स्वाति के अनुसार, 13 मई को बिभव ने उनके साथ CM हाऊस में मारपीट की जब वो अऱविंद केजरीवाल से मिलने के लिए पहुंची थीं. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने बिभव को गिरफ्तार कर लिया है, फिलहाल वो पांच दिन की न्यायिक हिरासत में हैं. साथ ही मामले की जांच के लिए SIT भी गठित कर दी गई है. 

CM केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ
बुधवार को CM केजरीवाल ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, कल दिल्ली पुलिस मेरे बूढ़े और बीमार माता-पिता से पूछताछ करने आएगी. जिसके बाद जानकारी सामने आई की दिल्ली पुलिस आज 11.30 बजे CM हाऊस पूछताछ के लिए जाएगी. 

 

दिल्ली पुलिस आज नहीं करेगी पूछताछ
दिल्ली पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आज पुलिस CM केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ नहीं करेगी.

 

CM केजरीवाल का पोस्ट
CM केजरीवाल ने एक्स पर लिखा कि 'मैं अपने माता-पिता और पत्नी के साथ पुलिस का इंतज़ार कर रहा हूँ। कल पुलिस ने फ़ोन करके मेरे माता-पिता से पूछताछ के लिए टाइम माँगा था। लेकिन वो आएंगे या नहीं - इसकी उन्होंने कोई जानकारी अभी नहीं दी।'

 

 

Trending news