नई दिल्लीः छत्तीसगढ़ कृषि मंत्री और कांग्रेस विधायक रविन्द्र चौबे की अचानक तबियत खराब हो गई, जिसके चलते उन्हें लखनऊ के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक श्री चौबे को हार्ट अटैक आना बताया जा रहा. जिसके चलते उन्हें लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं कृषि मंत्री की अचानक तबियत बिगड़ने की खबर सुनकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी लखनऊ पहुंच गए हैं, जहां उन्होंने डॉक्टर्स से श्री चौबे की तबियत को लेकर बातचीत की है. वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया है कि अभी डॉक्टर्स रविंद्र चौबे के इलाज में व्यस्त हैं, जैसे ही उनकी स्थिति सामानय होगी, उन्हें दिल्ली के मेदांता अस्पताल ले जाया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कृषि मंत्री की तबियत खराब होने की सूचना देते हुए उनके परिवार के लिए स्पेशल विमान की व्यवस्था की गई है और उन्हें लखनऊ के लिए रवाना कर दिया गया है. श्री चौबे को लखनऊ के गोमती नगर इलाके में स्थित सहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें रविंद्र चौबे चुनाव प्रचार के चलते लखनऊ पहुंचे थे, जहां उनकी अचानक तबियत खराब हो गई और उन्हें सीने में दर्द होने लगा. इसके बाद गंभीर हालत में उन्हें लखनऊ के सहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली या मुंबई शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है.


साध्वी प्रज्ञा पर बोले CM भूपेश- BJP की वॉशिंग मशीन से धुलकर आतंक की 1 आरोपी देशभक्त बनकर निकली है



दरअसल, कल कृषि मंत्री चुनावी दौरे के चलते रायबरेली और अमेठी के दौरे पर थे, देर शाम से ही उनकी तबियत खराब चल रही थी. ऐसे में उन्होंने रात में खाना भी नहीं खाया और सुबह अचानक बेहोश हो गए. बताया ये भी जा रहा है कि उन्हें अस्पताल में एडमिट कराते समय सीएम भूपेश बघेल उनके साथ थे, फिर वह रांची निकल गए. फिलहाल श्री चौबे आईसीयू में हैं. कल दिन भर रायबरेली में चुनाव प्रचार के बाद वो देर शाम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ लखनऊ आ गये थे, जहां उनकी देर शाम तबीयत बिगड़ गई.