शैलेंद्र सिंह ठाकुर/बिलासपुर: रेलवे स्टेशन के पास एक मालगाड़ी के करीब 6 डिब्बे बेपटरी हो गए. डिब्बों के ट्रैक से नीचे उतने पर मुंबई-हावड़ा की कई गाड़ियां प्रभावित हुई हैं. हालांकि जान-माल का नुकसान नहीं होने से बड़ा हादसा होने से रह गया. बताया जा रहा है घटना मुंबई-हावड़ा रुट के बिलासपुर मेन लाइन में हुआ है. घटना के बाद कई यात्री गाड़ियों को आउटर में खड़ा किया गया है. रेल प्रशासन लाइन क्लियर करने में लगा हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिली जानकारी के अनुसार, घटना RRI केबिन के पास रविवार शाम 6.35 के आसपास की है. रायपुर की ओर से सीमेंट से भरी मालगाड़ी रायगढ़ की तरफ जा रही थी. जैसे ही मालगाड़ी आरआरआई केबिन के सामने मिडिल लाइन पहुंची कुछ डिब्बे पटरी से नीचे उतर गए. मालगाड़ी पूरी तरह सीमेंट से लोडेड मालगाड़ी थी. उसे जामुल साइडिंग से कोसिपुर रोड़ सियालदा के लिए रवाना किया गया था.


ये भी पढ़ें: उत्तरकाशी में खाई में गिरी बस, मध्य प्रदेश के 17 लोगों की मौत, रेस्क्यू जारी


रेलवे के अफसरों ने बताया कि फिलहाल रोटेशन का काम चल रहा है. इस हादसे में मूवमेंट कोई खासा फर्क नहीं पड़ा. रेलवे प्रबंधन अभी नुकसान के बारे में भी कुछ कह पाने की स्थिति में नहीं है. घटना की सूचना मिलने के बाद मालगाड़ी के डिब्बों को पुनः पटरी पर लाने के लिए रेलवे के अफसरों की देखरेख में सुधार कार्य चल रहा है. जल्द से जल्द आवागमन को पूरी तरह से सुचारू कर लिया जाएगा.


LIVE TV