Chhattisgarh BJP Plan: रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने भारी बहुमत से जीत हालिस करने के बाद लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी शुरू कर दी है. नेताओं को जिम्मेदारियां दी जाने लगी हैं. गुरुवार देर शाम कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में में बीजेपी चुनाव समिति की बैठक आयोजित की गई. इसमें पार्टी नेताओं के साथ-साथ सीएम और संगठन प्रभारियों ने राज्य की 11 सीटों पर जीत के लिए प्लान किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन-कौन था बैठक में
भाजपा प्रदेश चुनाव समिति की बैठक की अध्यक्षता प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने की. इसमें सह प्रभारी नितिन नबीन, सीएम विष्णुदेव साय, प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव समेत समिति के अन्य सदस्य रहे जिन्हें 11 सीटों में जीत के लिए प्लानिंग पर चर्चा की. 


ये भी पढ़ें: बोगस बैंक खाता कांड! 17 अकाउंट, 9 मोबाइल, 3 लैपटॉप के साथ 9 लोग गिरफ्तार; ऐसा था खेल


11 सीटों में जीत का प्लान
बैठक के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मोदीजी के चेहरे की बात स्वभाविक है. विश्व के मानचित्र पर भी देखें तो मोदी जी बड़े नेता हैं. जीत का मापदंड सबसे बड़ा होगा. 11 में से 11 सीट जीते यह तय हुआ है. हालांकि, नामों के पैनल को लेकर किरण सिंह देव ने कहा कि संयोजन किया जाना है. आगे आप सभी को पता चलेगा. पार्टी और सरकार हर अंतिम व्यक्ति तक पहुंचेगी


राहुल गांधी पर निशान
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने राहुल गांधी और उनकी यात्रा पर निशाना साधा. राहुल गांधी के दौरे को लेकर किरण सिंह देव ने कहा कि इंडिया गठबंधन से पहले न्याय कर ले. जिस जगह से उनकी न्याय यात्रा गुजर रही है वहां से एक-एक इंडिया गठबंधन से अलग हो रहा है.


ये भी पढ़ें: MP में मोहन सरकार चलाएगी एयर एंबुलेंस, बजट में प्रावधान; जानें क्या है सुविधा


5 फरवरी को भी हुई थी बैठक
भाजपा का इससे पहले 5 फरवरी को एक बैठक हुई थी. ये बैठक लोकसभा चुनाव के लिए पर्यवेक्षकों की तैनाती और उसपर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव की मुहर के बाद हुई थी. इसमें राष्ट्रीय नेताओं के आगमन की तैयारी को लेकर भी रायशुमारी हुई थी. इस बैठक के बाद भाजपा अध्यक्ष ने कहा था कि बैठकों में प्रत्याशियों के नाम पर चर्चा नहीं होती. हमने लोकसभा क्षेत्र, विधानसभा, जिलों और मंडलों में हमारी योजना ले जाने पर चर्चा की है.