रायपुर: छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने आज प्रेस कांफ्रेस कर भूपेश बघेल सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने प्रेस कांफ्रेंस लेकर कहा कि 'दावते इस्लामी' संस्था को जमीन देने की तैयारी कर ली गई है.  संस्था दावते इस्लामी को 25 एकड़ ज़मीन देने के लिए विज्ञापन छापा गया है. इसके लिए दावा आपत्ति मांगी गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नक्सलियों ने खोद दी थी सड़क, पुलिस ने एंबुलेंस में कराहती गर्भवती को देख मिनटों में बना दिया रास्ता


पाकिस्तान पंजीकृत जमीन 
बृजमोहन अग्रवाल का आरोप है कि सामुदायिक भवन के लिए हज़ारों की संख्या में आवेदन लंबित हैं, लेकिन सरकार पाकिस्तान में पंजीकृत संस्था को 25 एकड़ ज़मीन देने के लिए दावा आपत्ति मंगाई रही है. जिस जमीन के लिए इश्तिहार निकाला गया है. वहां सरकारी खर्च पर वृक्षारोपण किया गया है.


संस्था मौलाना इलिजाज कादरी की 
पूर्व मंत्री ने कहा कि ये संस्था मौलाना इलियाज कादरी की है. इस संस्था का पाकिस्तान से क्या संबंध है? इस पर हम जवाब चाहते हैं. ये संस्था भारत में आतंकवाद फैलाने का काम करती है. धर्मांणतरण का काम करती है. 


साधु-संत नाराज हुआ
ज़मीन के साथ ही धर्मांतरण और कालीचरण के मुद्दे पर भी सरकार को घेरते हुए कहा कि कालीचरण की गिरफ्तारी से साधु-संत समाज नाराज हुआ है. उनकी तत्काल रिहाई नहीं हुई तो कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है. रिहाई नहीं होने पर कानून व्यवस्था बिगड़ने की जिम्मेदारी सरकार की होगी.


WATCH LIVE TV