Ind Vs Aus Match in Raipur:  आज से ऑस्ट्रेलिया और भारत  (India vs Australia) के बीच टी 20 सीरीज का आगाज हो रहा है. पांच मैचों की इस सीरीज का चौथा मुकाबला छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम ( Shaheed Veer Narayan Singh International Cricket Stadium) में खेला जाएगा. इस मैच को लेकर प्रदेश वासियों में काफी ज्यादा उत्साह है. मैच से छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है. इसे लेकर संघ ने आज पीसी ली जिसमें टिकट बुकिंग से लेकर तमाम जानकारियां दी गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दिन से होगी बुकिंग 
पीसी में बताया गया कि चौथे टी 20 मैच में टिकट की बुकिंग कल यानि की 24 नवंबर से 11 बजे से शुरू होगी. पेटीएम के जरिए टिकट खरीदा जा सकेगा. इसके अलावा इंडोर स्टेडियम में भी टिकट के लिए कलेक्टिंग सेक्टर होगा, साथ ही साथ बताया गया है कि छात्रों को 1 हजार रूपए का टिकट मिलेगा. जबकि अपर स्टैंड 3500, लोवर स्टैंड 7500,5000 और 4000 रुपए, सिल्वर स्टैंड 10,000, गोल्ड स्टैंड 12,500,प्लेटिनम स्टैंड 15,000 और कॉरपोरेट बॉक्स 25,000 रुपए निर्धारित किया गया है. 


मैच को लेकर उत्साह 
छत्तीसगढ़ के  वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले चौथे टी 20 मैच को लेकर प्रदेश वासियों में काफी ज्यादा उत्साह है. क्रिकेट प्रेमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मैच में भारत की जीत चाहेंगे. बता दें कि भारतीय टीम विश्वकप फाइनल में मिली हार का बदला लेने की कोशिश करेगी. 


आज है पहला मैच 
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 सीरीज का आगाज आज से हो रहा है. सीरीज का पहला मुकाबला विशाखापत्तनम के वाई एस राजशेखर रेड्डी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. जबकि दूसरा मुकाबला तिरुवनन्तपुरम में होगा, तीसरा मैच गुवाहाटी में खेला जाएगा, जबकि चौथा मुकाबला छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में होगा और पांचवा और अंतिम मुकाबला बेंगलुरु में खेला जाएगा.  इस सीरीज के लिए युवा खिलाड़ियों का चयन हुआ है और सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है.