रायपुर: मुख्यमंत्री निवास स्थित जनदर्शन हाल में समग्र गुजराती समाज की ओर से गरबा रास का आयोजन किया गया.मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने माता रानी के समक्ष गरबा कलश प्रज्ज्वलित कर और मां दुर्गा की पूजा-अर्चना कर गरबा रास का शुभारंभ किया.मुख्यमंत्री बघेल ने देवी मां से प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि और ख़ुशहाली की कामना की. बता दें कि मुख्यमंत्री निवास में पारम्परिक अंदाज़ में गरबा रास का आयोजन हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गांधी जयंती पर छत्‍तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने क‍िया दी प्रदेश को अनोखी सौगात


गरबा रास कार्यक्रम में मुख्यमंत्री का परिवार रहा मौजूद
गरबा रास कार्यक्रम में मुख्यमंत्री का सपरिवार मौजूद रहा है.मुख्यमंत्री बघेल ने संगीत की धुन पर रिदम के साथ डांडिया रास किया.कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष कुलदीप जुनेजा,संसदीय सचिव विकास उपाध्याय,रायपुर नगर निगम के महापौर एजाज ढेबर भी मौजूद रहे.


Bastar Dussehra: बस्तर दशहरा के रंगारंग कार्यक्रमों का समापन, 7 खूबसूरत तस्वीरों में देखें कैसे रहे 5 दिन


देवी मां की कृपा सभी प्रदेशवासियों पर बनी रहे: सीएम बघेल
गरबा रास कार्यक्रम को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'मुख्यमंत्री निवास जनदर्शन हाल में समग्र गुजराती समाज की ओर से गरबा रास के आयोजन के दौरान परिवार के सदस्यों के साथ.देवी मां की कृपा सभी प्रदेशवासियों पर बनी रहे. '



CM Bhupesh Baghel: स्वच्छता सर्वेक्षण पर सीएम बघेल ने उठाए सवाल, बोले- छत्तीसगढ़ ही नंबर-1


सीएम पूरे गुजराती लुक में आए नजर
बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर सीएम बघेल की गुजराती नृत्य के गरबा के पारंपरिक ड्रेस की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. जिसमें सीएम बघेल पूरे गुजराती लुक में नजर आ रहे हैं. इस पूरे कार्यक्रम के दौरान सीएम बघेल का पूरा परिवार मौजूद रहा और परिवार के साथ सीएम ने डांडिया के साथ गरबा नृत्य किया.