Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के श्रद्धालुओं को वापस ला रही बस शनिवार तड़के UP में हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि  40 लोग घायल हो गए हैं. इस हादसे पर CM विष्णु देव साय ने दुख जताया है. उन्होंने उच्चाधिकारियों को हादसे को लेकर जरूरी निर्देश भी दिए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

UP में  छत्तीसगढ़ के श्रद्धालु हुए हादसे का शिकार
छत्तीसगढ़ के श्रद्धालु जम्मू कटरा स्थित माता वैष्णो देवी के दर्शन कर लौट रहे थे. इस दौरान श्रद्धालुओं की बस UP के फिरोजाबाद जिले के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर अनियंत्रित होकर पलट गई. घटना शनिवार सुबह करीब 3 बजे हुई. हादसे के वक्त बस में 65 श्रद्धालु सवार थे, जिनमें से 40 घायल हो गए. वहीं, तीन लोगों ने दम तोड़ दिया. 


CM विष्णु देव साय ने जताया शोक
CM विष्णु देव साय ने इस हादसे पर शोक जताया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा- छत्तीसगढ़ से धार्मिक यात्रा पर गए श्रद्धालुओं से भरी बस के उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पलटने की दुःखद खबर आ रही है. बस में सवार 65 श्रद्धालु में से तीन के निधन और 40 लोगों के घायल होने की खबर है. घायलों के जिला संयुक्त चिकित्सालय शिकोहाबाद और फिरोजाबाद मेडिकल कालेज में इलाज की व्यवस्था की गई है. जिला प्रशासन से बात कर डॉक्टरों को उचित देखभाल के निर्देश दिए गए हैं. उच्चाधिकारियों को इस बाबत आवश्यक निर्देश दिए गए हैं. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.



सभी छत्तीसगढ़ के रहने वाले
घटना फिरोजाबाद जिले के नसीरपुर थाना क्षेत्र में हुई. बस में सवार सभी श्रद्धालु छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं, जो माता वैष्णो देवी के दर्शन कर लौट रहे थे. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. 


ये भी पढ़ें-  250 साल पुराने किले में हुई थी 'बाजीराव मस्तानी' की शूटिंग, रियल में ऐसा दिखता है किला


ड्राइवर की लापरवाही से हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि ड्राइवर की लापरवाही से ये हादसा हुआ है. आशंका है कि बस चलाते समय ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ है.फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 


ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ के छात्रों के लिए अच्छी खबर! अब साल में दो बार दे सकेंगे 10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा