जांजगीर चाम्पा: जिले के जैजैपुर थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ घर में घुस कर जान से मारने की धमकी देते हुए बलात्कार करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर दो नाबालिग सहित एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मुख्य आरोपी नाबालिग है जिसका पहरा दे रहे साथी भी जेल भेजे गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चयनित शिक्षकों से जुड़ी बड़ी खबर! स्कूल शिक्षा मंत्री ने किया आदेश जारी, मिलेगा ये फायदा


जान से मारने की धमकी दे किया बलात्कार
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग पीड़िता ने थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराया है कि 24 मार्च को जब वह अपनी दादी के साथ घर मे अकेली थी, तब उसके साथ पढ़ने वाला नाबालिग  गुलशन कुमार अपने दो दोस्तों के साथ घर में घुस गया और उसे साथ भागने को मजबूर करने लगा. जब नाबालिक लड़की ने साथ जाने से इनकार किया तो तीनों उसे कमरे में जबरन घसीट कर ले गए, जिसके बाद नाबालिग आरोपी ने उसका कपड़ा फाड़ जान से मारने की धमकी देते हुए बलात्कार किया. इस दौरान उसके दो अन्य साथी कमरे के बाहर पहरा दे रहे थे.


पीड़िता के साथ पढ़ता है आपोपी 
पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि मुख्य आरोपी उसके साथ पढ़ता है. वह अक्सर उसका पीछा किया करता था. उसे प्रपोज भी किया था. पीड़िता लड़की के मना करने के बाद वह उसे परेशान करने लगा. उसे धमकी भी देता था. घटना के बाद भी वह पीड़िता को भगा कर ले जाना चाहता था. साथ ही घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहा था.


पुलिस ने की कार्रवाई
जैजैपुर थाना प्रभारी गोपाल सतपथी ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर आईपीसी की धारा 376(घ),450, 506, 04 पॉक्सो एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया. घटना स्थल के निरीक्षण एवं मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर दो अपचारी बालक एवं आरोपी गुलशन कुमार बंजारे पिता फिरत राम बंजारे निवासी बहेराडीह ने पूछताछ में अपराध करना कबूल किया है.


WATCH LIVE TV