जन्मजय सिन्हा/महासमुंद:  छत्‍तीसगढ़ के महासमुंद ज‍िले में चल रहे अंतरराज्‍जीय सेक्‍स रैकेट का पुल‍िस ने भंडाफोड़ कर द‍िया है. महासमुंद के सरायपाली में एक मह‍िला दलाल, उसके साथ तीन अन्‍य मह‍िलाओं को ग्राहक के साथ अरेस्‍ट क‍िया गया है. कुछ 5 लोगों को पुल‍िस ने मौके से पकड़ा है. इस ग‍िरोह को पकड़ने में पुल‍िस ने मुखब‍िर को ग्राहक बनाकर भेजा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अवैध तरीके से कमाई  नकदी रकम व आपत्तिजनक चीज भी हुई बरामद
आरोपियों से अवैध तरीके से कमाई  नकदी रकम व आपत्तिजनक वस्तु भी बरामद हुई है. दरअसल, मुखबिर की सूचना पर पतेरापाली स्कुल के सामने सरायपाली थाना पुलिस ने दबिश दी. यहां एक महिला किराये के मकान में अनैतिक रूप से देह व्यापार का कारोबार संचालित करती मिली. इस काम के लिए बाकायदा बाहर की लड़कियों को लाकर ग्राहकों से पैसा लेकर अवैध रूप से देह व्यापार कराया जा रहा था. 


ग्राहक को भी पुल‍िस ने रंगे हाथों पकड़ा 
इस कार्रवाई में पुलिस ने मुखब‍िर को ग्राहक बनाकर महिला के मकान में भेजा. मुखबिर का इशारा मिलते ही आरोप‍ियों के मकान की घेराबंदी कर कार्रवाई को अंजाम द‍िया गया. इस कार्यवाही में 1 महिला दलाल व 3 लड़कियों के साथ एक ग्राहक दिनेश नायक पिता श्यामलाल नायक रंगे हाथ पकड़े गए. साथ ही यहां से महिला दलाल के कब्जे से व्यापार में कमाये 600 रुपये नकद, आपत्तिजनक सामाग्री बरामद की गई. 


पुल‍िस ने की कार्रवाई 
अन्य आरोपियों से 3 हजार रुपये नकद व्यापार में कमाये गए तथा आपत्तिजनक समान एवं आरोपी दिनेश नायक से 700 रुपये व आपत्तिजनक सामान तथा घटनास्थल से आपत्तिजनक सामान का खाली रेपर जिस पर अंग्रेजी में स्कोर लिखा है. दो अंग्रेजी शराब की खाली बोतल, डिस्पोजल ग्लास और च‍िप्स के कुछ पैकेट जप्त कर आरोप‍ियों के ख‍िलाफ थाना सरायपाली में धारा 3, 4, 5, 7 पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.  


गणेश उत्सव आयोजन में नचवाईं 14 बार बालाएं, लोगों ने रातभर उड़ाए पैसे