Jagdalpur News: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर के गरदा घाटी में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया. बता दें कि लोहांडीगुड़ा के गरदा घाटी में एक ऑटो पलटने से 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतकों में दो मासूम बच्चे और एक महिला शामिल है. हादसे में घायल लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चित्रकोट में शिवरात्रि मेला देखने जा रहे थे लोग
बताया जा रहा है कि किलेपाल क्षेत्र के करीब 20 ग्रामीण ऑटो में सवार होकर महाशिवरात्रि के अवसर पर चित्रकोट में आयोजित मेला देखने जा रहे थे. इसी दौरान गरदा घाटी में ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गयी. यह घटना लोहंडीगुड़ा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. हादसे की जानकारी मिलते ही कोडेनार और लोहंडीगुड़ा थाने से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.


16 लोग गंभीर रूप से घायल
इस दुर्घटना में 16 लोग घायल हो गए, जिन्हें मेडिकल कॉलेज जगदलपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. मृतकों की पहचान सन्मुख गावड़े 10 वर्ष नेहरू पोयम 7 वर्ष पायकों 30 वर्ष के रूप में हुई है. इस संबंध में लोहंडीगुड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि ''सभी लोग किलेपाल इलाके से ऑटो में सवार होकर चित्रकोट मंदिर के दर्शन के लिए निकले थे. इसी दौरान गरदा घाटी के पास ढलान होने के कारण गाड़ी अनियंत्रित हो गई और पलट गई.''



यह भी पढ़ें: Chhattisgarh News: साय सरकार का बड़ा फैसला, NIA की तरह छत्तीसगढ़ में होगा SIA का गठन


 


आपको बता दें कि ओवरलोड के कारण अक्सर ऐसे हादसे होते रहते हैं. इस घटना में भी ऑटो में कई लोग सवार थे. ये सभी भगवान शिव के दर्शन के लिए चित्रकोट मंदिर जा रहे थे. इसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गए. मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, घायलों के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है.