Janjgir Champa News: जांजगीर-चांपा जिले में दर्दनाक हादसा हो गया है. कुएं में लकड़ी के पट्टे गिरने के बाद उसे निकालने के लिए एक शख्स कुएं में उतर गया. कुछ समय बीतने के बाद जब वह बाहर नहीं आया तो उसे निकालने के लिए एक शख्स और नीचे गया. इसके बाद दोनों लोगों को निकालने के लिए बारी-बारी से तीन लोग और नीचे गए और पांचों की मौत हो गई. इस घटना के बाद क्षेत्र में मातम पसर गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुएं में समा गए 5 लोग
घटना बिर्रा थाना क्षेत्र के किकिरदा गांव की है. यहां एक व्यक्ति को बचाने के लिए कुएं में गए बारी-बारी से चार लोगों की मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है. वहीं, रेस्क्यू के लिए SDRF की टीम को बुलाया गया है. 


CM विष्णु देव साय ने जताया दुख
इस हादसे पर CM विष्णु देव साय ने दुख जताया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट करते हुए लिखा- जांजगीर के ग्राम किकिरदा में कुएं में हुए हादसे से 5 ग्रामीणों की मौत की खबर अत्यंत ही दुःखद है. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और शोक संतप्त परिजनों को इस असीम दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं. ऊं शांति.



कुएं में जहरीली गैस
बताया जा रहा है कि कुआं लंबे समय से ढका हुआ था, जिस कारण उसमें जहरीली गैस बन गई थी. कुएं में जहरीली गैस के रिसाव और घुटन के कारण की पांचों लोगों की मौत हुई है. 


पिता-पुत्र समेत 5 की मौत
जानकारी के मुताबिक व्यक्ति कुएं में लकड़ी निकालने के लिए गया था. इस दौरान अचानक कुएं में गैस का रिसाव हो गया, जिससे वह बेहोश हो गया. इसके बाद उसे बचाने के लिए पड़ोसी भी कुएं में गए. इस हादसे में पिता, 2 पुत्र समेत कुल 5 लोगों की मौत हो गई. 


ये भी पढ़ें- चाय की चुस्की बनाएगी सेहत! मानसून का चार गुना मजा बढ़ा देंगी ये टाइप्स ऑफ TEA