MS Dhoni On Wedding Card: महेंद्र सिंह धोनी के दुनियाभर में कितने फैन हैं, ये किसी से छिपा नहीं है. हाल ही में हुए आईपीएल 2023 में सबसे ज्यादा अगर किसी की चर्चा हुई तो कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की हुई है. अब हाल में एक फैन की ऐसी दीवानगी सामने आईं है, जिसने सारी हदें पार कर दी है. जी हां, सोशल मीडिया पर उसी की चर्चा चल रही है. क्योंकि फैन ने अपनी शादी के कार्ड पर धोनी की फोटो लगा दी. इसके साथ ही उनके नाम के साथ, उनकी जर्सी नंबर भी छपवाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल धोनी के इस जबरदस्त फैन का नाम दीपक पटेल बताया जा रहा है. दीपक छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के मिलुपुरा गांव के रहने वाले है. दीपक को क्रिकेट बहुत पंसद हैं और धोनी को वो गुरू मानते हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अपने गांव की क्रिकेट टीम के वो कप्तान है. गांव में कुछ लोग उन्हें धोनी के नाम से ही बुलाते है. अब जब दीपक की शादी हो रही है तो उन्होंने अपनी शादी का कार्ड धोनी को भेजा है.


जानिए कैसा है वेडिंग कार्ड
वायरल हो रहे शादी कार्ड में देखा जा सकता है कि दोनों तरफ चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीर छपवाई गई है. इसके अलावा धोनी की जर्सी नंबर 7 भी नजर आ रहा है. वहीं धोनी को फैंस का दिया हुआ नाम- थाला भी इस कार्ड पर बकायदा छपवाया है. 



शादी में किया आमंत्रित
बता दें कि धोनी के सुपर फैन की शादी के कार्ड पर दूल्हे का नाम दीपक लिखा हुआ है. और उसकी जिससे शादी होनी वाली है, उनका नाम गरिमा है. दीपक की शादी 7 जून को ही होनी है. बता दें कि धोनी का लकी नंबर भी 7 ही है. अब बताया ये भी जा रहा है कि दीपक ने महेंद्र सिंह धोनी को भी अपनी शादी में आमंत्रित किया है.