दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग (durg) से एक हैरान और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. यहां  जिले में एक किसान के घर उसकी पाली हुई 55 भेड़ों (55 sheep died durg) की रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई. भेड़ों की मौत से किसान भी हैरान है. एक साथ 55 भेड़ों की मौत के की खबर गांव मे आग की तरह फैल गई. जिससे सभी हैरान है, आखिर भेड़ों की मौत कैसे हुई. ये अभी जांच का विषय बना हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल पूरी घटना कल देर शाम की बताई जा रही है. दुर्ग जिले के धमधा थाना क्षेत्र में धमधा के दारगांव से लगे ठेंगा भाटा गांव के निवासी किसान रतन धनकर ने अपने घर 55 भेड़ें पाल रखी थी. रोज की तरह जब भेड़ों को देर शाम देखने गया तो दंग रह गया 55 भेड़ें मृत पड़ी थीं.


आज से भोपाल की सड़कों पर दौड़ेंगी इलेक्ट्रिक बाइक, मोबाइल से होगी कंट्रोल, हेलमेट जरूरी नहीं


 


मौत कैसे हुई जांच जारी है
वहीं भेड़ों को मृत देख किसान रतन धनकर का पैरो तले जमीन खिसक गई. तत्काल इलाके के अधिकारियों को सूचना दी गई. अब एक साथ इतनी भेड़ें कैसे मर गई, इसे लेकर जांच की जा रही है.


लकड़बग्घा देखा गया था
जानकारी के मुताबिक दारगांव क्षेत्र में कुछ समय पहले एक लकड़बग्घा भी देखा गया था, जिसने एक साथ गांव के कई मवेशियों का शिकार किया था. हालांकि अब भेड़ों की मौत का रहस्य क्या  है. ये सब जांच के बाद ही पता चल पाएगा. 55 भेड़ों की मौत से किसान को भारी नुकसान हुआ है.