Police Naxalite Encounter In Sukma: छत्तीसगढ़ के सुकमा में टेटराई तोलनाई के जंगल में सुबह-सुबह जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई. जवानों ने मुठभेड़ में एक नक्सली को मार गिराया है. एसपी किरण चव्हाण ने मुठभेड़ की पुष्टि की है. फिलहाल इलाके में जवानों का सर्च ऑपरेशन जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इलाके में सर्चिंग जारी
बता दें कि इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि टेटराई- तोलनाई के जंगल में नक्सली मौजूद हैं. जिसके बाद डीआरजी के जवानों को जंगलों में भेजा गया. शनिवार सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. जिसमें जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया है. 


इससे पहले सलातोंग इलाके में मुठभेड़
बता दें कि इससे पहले सुकमा के सलातोंग इलाके में डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. मुठभेड़ में एक नक्सली का शव बरामद किया गया था. पूरा मामला किस्टाराम थाना क्षेत्र का था. एसपी किरण चव्हाण ने मुठभेड़ की पुष्टि की थी.


दोनों ओर से की गई थी फायरिंग
यह गोलीबारी सलातोंग इलाके में हुई थी. सुकमा पुलिस अधीक्षक के बताया था कि यह मुठभेड़ सुकमा जिले के किस्टाराम थाना क्षेत्र के सलातोंग इलाके में हुई. मुठभेड़ उस वक्त हुई जब जिले की डीआरजी और सीआरपीएफ की सीओबीआरए की अलग-अलग टीमें नक्सल विरोधी अभियान पर निकली थीं. तभी जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई थी. इस मुठभेड़ में जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया था.


यह भी पढ़ें: Chhattisgarh News: पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली ढेर, जारी है फायरिंग


 


जानकारी के मुताबिक जवान सर्चिंग पर निकले थे, इसी दौरान मुठभेड़ हुई थी. इलाके में कई सैनिक मौजूद थे. दोनों तरफ से फायरिंग हुई थी. डीआरजी जवानों ने नक्सलियों की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया था. मुठभेड़ में एक नक्सली का शव बरामद किया गया था. इसके अलावा बीजापुर में भी पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. सर्च अभियान के दौरान बेलम गुट्टा के पहाड़ी में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ हुई थी. दोनों तरफ से एक-दूसरे पर गोलियां बरसाई गईं थी.