बीजापुर: जिले में नक्सली लगातार अपना आतंक फैला रहे है. बीती रात नक्सलियों ने एक गोपनीय सैनिक की हत्या (Naxalites kill) कर दी और उसके शव को नया पुलिस लाइन और सीआरपीएफ 85 बटालियन हेडक्वार्टर के करीब फेंक दिया.  पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. एसपी कमलोचन कश्यप ने घटना की पुष्टि की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छत्तीसगढ़ में नया कानून: अब ऐसा किया तो होगी 3 साल की जेल, राज्यपाल से मिली मंजूरी


कुछ दिन पहले किया अगवा
दरअसल कुछ दिन पहले नक्सलियों ने गोपनीय सैनिक आन्दो पोयाम को अगवा कर लिया था. अगवा करने के बाद बीती रात नक्सलियों ने उसकी हत्या कर दी. शव को बीजापुर से गंगालूर मार्ग के बीच सीआरपीएफ 85वीं बटालियन हेडक्वॉर्टर के पास सड़क पर फेंक दिया. सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम कराया. 


15 गाड़ियों को जलाया था
वहीं शुक्रवार को भी नक्सलियों ने जिले में काफी उत्पात मचाया था. नक्सलियों ने दो अलग-अलग घटनाओं में 15 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया था. सभी गाड़ियां सड़क निर्माण के काम में लगी हुई थी. वाहन में आग लगाने के बाद वाहन चालक और कार्य में लगे कर्मियों को नक्सलियों ने चेतावनी देने के बाद छोड़ दिया था. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत सड़क निर्माण का काम चल रहा था.


कुंदीकला की घटना पर सांप्रदायिक सियासत शुरू! गांव पहुंचे BJP नेता, जानिए क्या है पूरा मामला


जिले से लगे महाराष्ट्र में नक्सलियों का उत्पात
इसके अलावा जिले से लगे महाराष्ट्र में भी नक्सलियों ने आगजनी कर दहशत फैलाने की कोशिश की. महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में 10 से ज्यादा गाड़ियों में आग लगा दी. इन वाहनों में 9 ट्रैक्टर, 2 जेसीबी और एक ग्रेडर है. इस बात की जानकारी लगी है कि घटना को अंजाम देने के दौरान भारी संख्या में नक्सली मौजूद थे.


WATCH LIVE TV