रायपुर: भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से लौटे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा की. इश दौरान उन्होंने कहा की अलग-अलग मोर्चा प्रकोष्ठों के साथ बैठक हुई है. राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ बैठक में राजनाथ सिंह, अमित शाह, पीएम मोदी का मार्गदर्शन मिला. बीजेपी के नेता जमीनी स्तर तक कैसे पहुंचे इसके लिए कार्ययोजना बनाई गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहां भाजपा नहीं है वहां विस्तार की योजना
रमन सिंह ने कहा कि अब बूथों के गठन के बाद क्रियान्वयन करने का समय आ गया है. 18 राज्य में भाजपा की मिली जुली सरकार है, कुछ राज्यों में जहां भाजपा शीर्ष पर नहीं, उन राज्यों में भाजपा को आगे बढ़ाने की कार्ययोजना बनाई गई. केरल, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़ में भाजपा के कार्यों का विस्तार कैसे हो इस पर मेहनत करने की जरूरत है.


ये भी पढ़ें: ज्वाइनिंग से साथ ही रायपुर कलेक्टर ने किया कुछ ऐसा, इंप्रेस हो गए लोग


उदयपुर के आरोपी के बीजेपी कनेक्शन पर कही ये बात
उदयपुर हत्याकांड के मुख्य आरोप रियाज के साथ भाजपा नेताओं की तस्वीर वायरल होने और बीजेपी के कार्यकर्ता होने के सवाल पर पूर्व सीएम ने कहा कि बीजेपी की सदस्यता तो कोई भी ले सकता है. आज कल राष्ट्रीय नेता चलते फिरते फोटो खिंचवाते हैं. स्थिति स्पष्ट करने की जरूरत ही नहीं. भाजपा एक ऐसी पार्टी है, जिसका जन्म ही तुष्टिकरण के खिलाफ हुआ. तुष्टिकरण की राजनीति कांग्रेस करती है. कांग्रेस के दिमाग में वही भरा हुआ है.


प्रदेश सरकार पर लगाया कालाबाजारी का आरोप
जीएसटी छतिपूर्ति पर मंत्री टीएस सिंह देव के पत्र को लेकर पूर्व सीएम ने कहा यहां बैठे चिट्ठी लिख रहे हैं, बैठक में बुलाया जाता है तो शामिल नहीं होते. पत्र लिखने से ही कुछ नहीं होगा. वहीं खाद की कमी को लेकर रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में खाद की आपूर्ति पर्याप्त मात्रा में की जा रही. ये लोग व्यापारियों को 60 प्रतिशत खाद उपलब्ध करा रहे है. केंद्रे से जरूरत के हिसाब से ज्यादा कोटा दिया है, लेकिन यहां कि सरकार कालाबाजारी को बढ़ावा दे रही है.


LIVE TV