Shah Rukh khan Health Update: बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग के लिए लॉस एंजेलिस में हैं. इस बीच शूट के दौरान वे एक हादसे का शिकार हो गए हैं. अमेरिका में हो रहे इस शूट के बीच उनका एक्सीडेंट हो गया और उनके नाक में चोट लग गई. इसके बाद उनकी नाक से खून आने लगा. ऐसे में हालत में कास्ट उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर पहुंची और भर्ती कराया. मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक उनकी एक छोटी सी सर्जरी भी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब कैसी है तबीयत
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक शाहरुख की नाक से बह रहे खून को रोकने के लिए एक छोटी सी सर्जरी की गई है. डॉक्टरों का कहना है कि फिक्र की कोई बात नहीं है. शाहरुख अस्पताल से बाहर आ गए हैं. सर्जरी के बाद किंग खान को नाक पर एक बैंडेज के साथ स्पॉट किया गया. ये भी कहा जा रहा है कि सर्जरी के बाद भारत लौट चुके हैं. इसके अलावा जल्द ही SRK अपने फैंस को मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म जवान की झलकियां दिखाएंगे. फिल्म का ट्रेलर टॉम क्रूज की फिल्म 'Mission Impossible: Dead Reckoning' के साथ सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा. 


इस दिन रिलीज होगी 'जवान'
जवान का ट्रेलर जल्द ही लॉन्च होने वाला है. कहा जा रहा है कि टीजर में शाहरुख खान का हॉलीवुड स्टार जैसन स्टैथम से प्रेरित एक लुक भी नजर आने वाला है, जो काफी धमाकेदार है. पहली बार इस मूवी में किंग खान गंजे नजर आएंगे. फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी. माना जा रहा है कि ट्रेलर 7 जुलाई को आउट होगा.


कई बार घायल हो चुके हैं SRK
इससे पहले फिल्म रईस की शूटिंग के दौरान भी SRK घायल हो गए थे. साल 2017 में शूटिंग के दौरान उनके घुटने और चेहरे में चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्हें माइनर सर्जरी करवानी पड़ी थी. इसके अलावा साल 2013 में फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस की शूटिंग के बाद और साल 2009 में भी किंग खान ने अलग-अलग सर्जरी करवाई थी.