Rupal Ogrey Murder Case: मुंबई में हुई रायपुर (Raipur News)की ट्रेनी एयर होस्टेस की हत्या के बाद सनसनी फैल गई है. उनकी हत्या के बाद पुलिस ने 45 संदिग्धों को गिरफ्तार किया था. इसके बाद हत्यारा पुलिस के गिरफ्त में आया. बता दें कि मृतिका रूपल आग्ने अंधेरी ईस्ट के मरोल इलाके में अपने कजिन के साथ रहती थी. ये रायपुर के राजेंद्र नगर की मूल निवासी थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के मुताबिक एयर होस्टेस अपनी चचेरी बहन के साथ रहती थी. बहन की दोस्त किसी काम की वजह से बेल को कई बार बजाया लेकिन अंदर से कोई रिस्पांस नहीं आया. इसके बाद उन्होंने दूसरी चाभी के जरिए फ्लैट को खोला तो देखते ही दंग रह गई. मृतक रूपल की लाश बॅाथरूम में पड़ी हुई थी. किसी धारदार हथियार से उसकी हत्या की गई थी. 


इस घटना के बाद सनसनी फैल गई इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने 45 लोगों से पूछताछ की इस दौरान हत्यारा पुलिस के गिरफ्त में आया.  पुलिस ने बताया कि बिल्डिंग हाउसकीपिंग स्टॅाफ का एक शख्स भी शामिल था शक के आधार पर उसने हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि वो यौन संबंध बनाने की कोशिश में नाकाम रहा जिसकी वजह से रूपल को मौत के घाट उतार दिया. 


ऐसे पकड़ाया 
पुलिस के मुताबिक घटना के तुरंत बाद ये हत्यारा बिल्डिंग से निकलता हुआ दिखाई दिया था और उस समय वो अपने यूनिफॅार्म में नहीं था. ऐसे में पुलिस को शक हुआ और कड़ाई से पूछताछ के बाद विवेक अठवाल नाम के युवक ने अपने गुनाह को कुबूल किया. 


ऐसे की हत्या 
विवेक अठवाल ने पुलिस की पूछताछ में अपने गुनाह को कुबूल करते हुए बताया कि उसने रविवार को हत्या करने के बाद लगभग दो घंटे वहीं रूका हुआ था और कपड़े बदलने के बाद वो फ्लैट से सीधा अपने गांव निकल गया लेकिन जब वो वापस आया तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके पूछताछ की जिसके बाद पर्दाफाश हुआ. उसके ऊपर पुलिस ने 307 के तहत केस दर्ज किया गया है.


ट्रेनी एयरहोस्टेस थी रूपल
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रूपल ओग्रे का चयन हाल ही में एक एयरलाइन कंपनी में हुआ था और वो वहां पर ट्रेनी एयरहोस्टेस के तौर पर काम कर रही थी. रूपल ओगरे सोशल मीडिया में सक्रिय रहती थी. वो कुछ दिन पहले उसने अपने दोस्तों के साथ पार्टी इंजॉय करते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया में डाला था.