रायपुर:  छत्तीसगढ़ में मरवाही सीट पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी कमर कस ली है. लेकिन अब तक प्रत्याशियों के नाम का ऐलान नहीं किया गया है. इसे लेकर शुक्रवार को कांग्रेस में महामंथन हुआ. चुनाव समिति में 4 नेताओं के नाम पर चर्चा हुई. वरिष्ठ नेताओं ने डॉ केके ध्रुव, अजीत सिंह श्याम, प्रमोद परस्ते और गुलाब राज नाम पर विचार किया. बैठक को लेकर प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा कि प्रत्याशी के नाम का पैनल तय कर लिया गया है, हाईकमान की सहमति के बाद ही नामों की घोषणा की जाएगी . 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं JCCJ के कार्यकर्ताओं के कांग्रेस में शामिल होने पर प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा कि ये लगातार चलने वाली प्रक्रिया है,हम किसी की पार्टी को खत्म नहीं करना चाहते हैं,पर जो कांग्रेस में आना चाहे,उसका स्वागत है. 


ये भी पढ़ें: उपचुनाव से पहले जोगी के गढ़ में कांग्रेस की सेंध, JCC के 3 दिग्गजों ने थामा ‘हाथ’


आपको बता दें कि मरवाही सीट पर बीजेपी ने भी अपने उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है. पिछले दिनों बीजेपी चुनाव समिति की बैठक हुई थी. इस दौरान मरवाही उपचुनाव के प्रत्याशी के लिए 4 नामों का पैनल बनाया गया. ये पैनल केंद्रीय चुनाव समिति के पास भेजा जाएगा. जानकरी के मुताबिक,  एक नाम तय होने के बाद प्रत्याशी के नाम का ऐलान होगा. 


WATCH LIVE TV: