MP NEWS/प्रियांशु यादव: ग्वालियर में सोमवार को गोली मारकर छात्रा की हत्या करने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों से पता चला कि इसमें एक तरफा प्रेम प्रसंग का मामला है. बदमाशों ने मृतका के साथ स्कूटी पर जा रही लड़की को गोली मारने के लिए टारगेट किया था, लेकीन गोली उसकी फ्रेंड को जाकर लग गई. इसके अलावा पता चला है कि छात्राओं पर गोली चलाने वाले बदमाश आदतन अपराधी हैं. आरोपी 22 जून को ही जेल से छूटकर आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी ने जेल से निकलने के बाद ही इस घटना को अंजाम दिया. साथ ही मृतक की फ्रेंड ने 2 दिन पहले भी आरोपी की शिकायत पुलिस में की थी. इसके बाद 2 दिन पहले शिकायत के आधार पर कोचिंग में जाकर मामले को देखा गया था. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. दूसरी तरफ मृतक छात्रा पूर्व डीजीपी की नातिन बताई जा रही है, हालांकि इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने कोई जवाब नहीं दिया.


चौराहे पर मारी गोली
बता दें कि सोमवार शाम को ग्वालियर में तीन बाइक सवार बदमाशों ने छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी थी. छात्रा कोचिंग से पढ़कर अपनी फ्रेंड के साथ स्कूटी से घर जा रही थी तभी बदमाशों ने माधव गंज थाना क्षेत्र के सिंधी कॉलोनी इलाके के बेटी बचाओ चौराहे पर स्कूटी चला रही छात्रा को निशाना बनाते हुए गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के बाद युवती को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की पहचान करने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू किया. स्कूटी पर छात्रा के साथ जा रही फ्रेंड से पूछताछ में कई खुलासे हुए हैं. मृतक छात्रा इलेवेंथ क्लास की स्टूडेंट बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. मृतक छात्रा पूर्व DGP की नातिन बताई जा रही थी.