Indore Bank Robbery: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में कुछ दिनों पहले बैंक में हुई डकैती के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस लूट को एक रिटायर फौजी ने अंजाम दिया था, जो ऐश करने की फिराक से फरार हो गया था. इंदौर क्राइम ब्रांच ने जब उसे उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया तो उसने बताया कि उससे ऑटो वाले ने पैसे लूट लिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंदौर के बैंक में लूट
इंदौर के पंजाब नेशनल बैंक से 6 लाख 64 हजार रुपए की लूट हुई थी. इस लूट को रिटायर फौजी अरुण सिंह ने अंजाम दिया था. अब इस मामले में आरोपी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. 


आरोपी के साथ लूट
पुलिस की गिरफ्ट में आए आरोपी ने अपने साथ लूट होने की बात बताई है. आरोपी ने बताया कि लूट के बाद वह घर से 3 लाख रुपए लेकर शराब के नशे में भागा था.जब वह ई-रिक्शा से जा रहा था तब ऑटो वाले ने उससे रुपए लूट लिए. उसके पास पैसे नहीं बचे. 


एटा से गिरफ्तार
आरोपी ने पंजाब नेशनल बैंक से 6 लाख 64 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इसके बाद वह आगरा रवाना हो गया. इसके बाद मैनपुरी में अपनी बहन के घर पहुंचा. जैसे ही उसे पुलिस के आने की जानकारी मिली तो वह अपनी बहन के घर से उत्तर प्रदेश के एटा पहुंच गया. पुलिस ने एटा से उसे गिरफ्तार कर लिया है. 


जानें पूरा मामला
इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि कालुआ तिलपुर निवासी अरुण सिंह ने बैंक लूटा. इसके बाद झाबुआ टॉवर, ग्वालटोली पहुंचा और संजय ट्रैवल्स की बस से आगरा जा पहुंचा. यहां से बस द्वारा शाहरा, मैनपुरी में रहने वाली अपनी बहन के घर गया. इस बीच उसे पता चल गया कि पुलिस उसकी तलाश कर रही है.  अपनी बहन के घर पर कुछ देर रुककर खेत पर चला गया. यहां गांव वालों ने उसे बताया कि उसके बहन के घर पुलिस आई है, जिसके बाद वहां से मोबाइल बंद कर फरार हो गया.


ये भी पढ़ें- MP News: उज्जैन में आधी रात BJP नेता पर फायरिंग, सीने में गोली मारकर फरार हुआ रिटायर्ड फौजी


इसके बाद पुलिस ने शाहरा, कालुआ, फर्रुखाबाद, मैनपुरी, उभई, रुई और एटा में छापा मारा. आरोपी को एटा जिले के ग्राम खिरिया से गिरफ्तार किया गया. आरोपी शराब के नशे में खेत में सोता हुआ पाया गया. इंदौर की क्राइम ब्रांच आरोपी को लेकर वापस आ रही है. 


बैंक में नौकरी करता था आरोपी
विजयनगर ACP कृष्णा लाल चंदानी ने बताया कि आरोपी पहले बैंक में गार्ड की नौकरी करता था.  उसके पास 315 बोर की बंदूक थी. वहीं, 12 बोर की बंदूक नहीं होने से नौकरी से हटा दिया गया था. बैंक में नौकरी करने कारण उसे वहां के बारे में काफी कुछ पता था. पुलिस ने उसके घर से भी कुछ कीमत जब्त की है. 


इनपुट- इंदौर से शिव मोहन शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया 


ये भी पढ़ें- पटवारियों की मनमर्जी रोकने MP सरकार लेगी बड़ा फैसला, कैबिनेट मीटिंग के बीच CM मोहन ने किया बड़ा खुलासा