MP News: उज्जैन में आधी रात BJP नेता पर फायरिंग, सीने में गोली मारकर फरार हुआ रिटायर्ड फौजी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2342695

MP News: उज्जैन में आधी रात BJP नेता पर फायरिंग, सीने में गोली मारकर फरार हुआ रिटायर्ड फौजी

Ujjain News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में गुरुवार देर रात एक रिटार्यड फौजी ने BJP नेता प्रकाश यादव पर फायरिंग कर दी. गोली उनके सीने में लगी है. जानकारी के मुताबिक बच्चों के विवाद को लेकर रिटायर्ड फौजी सुरेंद्र भदौरिया ने घटना को अंजाम दिया. 

BJP Leader Shot In Ujjain

Ujjain News: महाकाल की नगरी के नाम से प्रसिद्ध मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में BJP नेता पर फायरिंग हुई है. गुरुवार आधी रात को रिटायर्ड फौजी सुरेंद्र भदौरिया ने BJP नेता प्रकाश यादव को गोली मार दी. गोली BJP नेता के सीने में लगी है. हादसे के बाद तुरंत नेता प्रकाश यादव को निजि अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद से ही रिटायर्ड फौजी सुरेंद्र भदौरिया फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 

BJP नेता को मारी गोली
घटना नागझिरी थाना क्षेत्र के हामुखेड़ी की है. यहां गुरुवार देर रात करीब 12.45 बजे BJP नेता प्रकाश यादव और रिटायर्ड फौजी सुरेंद्र प्रताप सिंह के बीच विवाद हो गया था. विवाद की जानकारी मिलने पर पुलिस भी घटनास्थल पहुंची. पुलिस मामले को सुलझा ही रही थी कि इस बीच रिटायर्ड फौजी सुरेंद्र भदौरिया ने गोली निकालकर फायरिंग कर दी. 

रिटायर्ड फौजी ने चलाई गोली
रिटायर्ड फौजी सुरेंद्र भदौरिया अपनी लायसेंसी रिवाल्वर साथ लेकर आया था, जिससे उसने फायरिंग की. जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच बच्चों के लिए कुछ विवाद था. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी  सुरेंद्र भदौरिया मौके से फरार हो गया.

BJP नेता का इलाज जारी
BJP नेता प्रकाश यादव का इलाज एक निजी अस्पताल में जारी है. डॉक्टरों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया है. बताया जा रहा है कि वे बिल्डर भी हैं. 

ये भी पढ़ें- पटवारियों की मनमर्जी रोकने MP सरकार लेगी बड़ा फैसला, कैबिनेट मीटिंग के बीच CM मोहन ने किया बड़ा खुलासा

आरोपी फरार
जानकारी के मुताबिक आरोपी गोली मारने के बाद मौके से ऐसे फरार हुआ कि पुलिस उसे पकड़ ही नहीं पाई. हालांकि, पुलिस ने आरोपी सुरेंद्र भदौरिया बड़े भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं, फरार आरोपी की तलाश की जा रही है. 

बच्चों को लेकर था विवाद
जानकारी के मुताबिक BJP नेता प्रकाश यादव और रिटायर्ड फौजी सुरेंद्र भदौरिया के बीच बच्चों के पुराने विवाद को लकर विवाद हो गया था. पुरानी रंजिश के चलते ही आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया. 

इनपुट- उज्जैन से राहुल राठौर की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- कब रखा जाएगा गुरु पूर्णिमा का व्रत, जानें सही तारीख

Trending news