MP Crime: खरगोन जिले में बुधवार को हत्या और खुदकुशी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. भीकनगांव थाना क्षेत्र के बेरछा में एक युवक ने पहले युवती की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी. फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक गांव के रहने वाले सुनील पुत्र मोहन उम्र 25 वर्ष ने गांव की ही युवती ललिता पिता मानसिंह उम्र 20 वर्ष की पत्थर से कुचलकर कर हत्या दी. युवती की मौत हो जाने के बाद युवक ने खुद भी फांसी लगा ली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना की सूचना मिलती ही सुबह पुलिस गांव में पहुंच गई. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल वारदात के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन पुलिस को प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ दिख रहा है. पुलिस ने जांच के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम को बुलाया है. सभी पहलुओं की बारीकी से जांच की जा रही है.


ये हो सकती है वजह
घटना से गांव में तनाव का माहौल है. पुलिस बल तैनात होकर नजर रखे हुए है. एएसपी तरुणेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि कारणों का पता लगाया जा रहा है. दोनों कॉलेज में एक साथ पड़ने की भी सूचना मिली है. आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग के चलते इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया होगा. या फिर एक तरफा प्रेम के चलते युवक ने पहले युवती की हत्या की होगी, फिर खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली होगी.


25 वर्षीय विवाहित महिला ने लगाई फांसी
इधर, सीहोर के इछावर थाना अंतर्गत ग्राम रामदासी में 25 वर्षीय विवाहित महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. महिला का नाम आरती मालवीय बताया जा रहा है. इधर मृतका के मायके वाले ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. परिजनों का आरोप है कि मृतका के ससुराल वाले हमेशा दहेज के लिए दबाव बनाते थे और लड़ाई करते थे. घटना से 1 घंटे पहले आरती ने फोन किया था कि मुझे बचा लो और यहां से ले जाओ. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है.


रिपोर्ट: राकेश जयशवाल