सतना: सतना शहर के जवान सिंह कॉलोनी में दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ. जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर महिलाओं और बेटियों सहित पुरुषों पर चाकू से वार कर दिया. इस घटना में 4 लोग घायल हो गए है. घटना का सीसीटीवी भी सामने आ गया है. पूरी घटना कोलगवा थाना क्षेत्र की है. पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल  सतना शहर के कोलगवा थाना क्षेत्र जवान सिंह कॉलोनी निवासी वर्मा परिवार पर दबंगों ने हमला कर दिया. घटना की शुरुआत पुरानी आबकारी के पास से हुई. जहां दोनो पक्षों ने पहले गली गलौच और झूमा झटकी हुई. इसके बाद एक पक्ष दूसरे पक्ष के घर में घुसकर दबंगई करते हुए महिलाओं, बेटियों सहित पुरुषों पर चाकू, लाठी, डंडे से जमकर मारपीट की. वही मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने मारपीट का फुटेज अपने मोबाइल के कैमरे ने कैद कर लिया. जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.


जानकारी के मुताबिक इस घटना में दबंग छोटू खान और उमर खान ने अपने साथियों के साथ मिलकर वर्मा परिवार के घर जवान सिंह कालोनी पहुंचकर पूरे परिवार पर हमला बोला दिया. जिसमें घर में मौजूद महिला संजू वर्मा, करन वर्मा, चिंटू वर्मा, मोनू वर्मा घायल हो गए.


वहीं स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही कोलगवा पुलिस मौके पर पहुंच गई, और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया. जहा घायलों का उपचार जारी है, वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई हैं.


रिपोर्ट - संजय लोहानी