Ujjain Rape Case Update: उज्जैन में एक नाबालिग बच्ची के साथ हुए रेप के मामले में कई बड़े खुलासे हुए हैं. महाकाल थाना क्षेत्र में सोमवार को 12 साल की बच्ची खून से लथपथ अर्धनग्न हालत में मिली  थी. आज बुधवार को पुलिस ने इस केस से जुड़ी कई अहम जानकारियां दी हैं. साथ ही इस मामले में संदिग्ध पाए गए 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनसे पूछताछ जारी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सतना की रहने वाली है बच्ची 
बेसुध मिली 12 साल की बच्ची उस समय कुछ बता पाने में असमर्थ थी. इसके बाद उसकी बोली से कयास लगाए जा रहे थे कि वह संभवता प्रयागराज जिले की है. इस मामले में जानकारी देते हुए SP सचिन शर्मा ने बताया कि बच्ची सतना जिले की रहने वाली है. 


सतना में दर्ज गुमशुदगी की रिपोर्ट
SP सचिन शर्मा ने बताया कि बच्ची सोमवार को उज्जैन में पाई गई थी. इससे एक दिन पहले सतना के थाने में बच्ची के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. बच्ची करीब 3-4 घंटे उज्जैन में रही. इस दौरान वह कई लोगों के संपर्क में भी आई. अब तक की जांच में 5 लोगों को संदिग्ध के तौर पर गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी गई है. बच्ची को जल्द ही परिजनों से मिलवाया जाएगा. 


पढ़ें- Ujjain Rape पर भड़की कांग्रेस, 12 साल की बच्ची रेप के बाद सड़कों पर भटकी, कमलनाथ ने कहा 'रूह कांप गई'


रात 3 बजे स्कूल ड्रेस में नजर आई बच्ची
इस केस में दो तस्वीरें सामने आई हैं. पहले फुटेज में देर रात करीब 3 बजे बच्ची स्कूल ड्रेस में बीच सड़क पर चलती नजर आ रही है, जबकि दूसरी तस्वीर अगले दिन सुबह करीब 8 बजे की है. इस फुटेज में बच्ची अर्धनग्न हालत में दिख रही है.



राहुल गांधी ने सरकार को घेरा
कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस घटना को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा- मध्य प्रदेश में एक 12 साल की बच्ची के साथ हुआ भयावह अपराध, भारत माता के हृदय पर आघात है. महिलाओं के खिलाफ अपराध और नाबालिग बच्चियों के खिलाफ हुए दुष्कर्म की संख्या सबसे ज्यादा मध्य प्रदेश में है. इसके गुनहगार वो अपराधी तो हैं ही जिन्होंने ये गुनाह किए. साथ ही प्रदेश की भाजपा सरकार भी है, जो बेटियों की रक्षा करने में अक्षम है. न न्याय है, न कानून व्यवस्था और न अधिकार - आज, मध्य प्रदेश की बेटियों की स्थिति से पूरा देश शर्मसार है. मगर, प्रदेश के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री में बिल्कुल शर्म नहीं है - चुनावी भाषण, खोखले वादों और झूठे नारों के बीच बेटियों की चीखें उन्होंने दबा दी हैं.